UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक बार फिर से पुलिस की वर्दी के नियमों का उल्लंघन का मामला सामने आया है. मुरादाबाद के एक शॉपिंग मॉल में 4 महिला हॉमगार्ड वर्दी पहने फिल्मी गानों पर डांस करती दिखीं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद महिला होमगार्ड के खिलाफ एक्शन हो गया है. अधिकारियों ने बताया कि 4 में से 3 होमगार्ड की पहचान हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जांच के दिए निर्देश


महिला होमगार्ड के डांस का वीडियो वायरल होने के बाद पूरा प्रशासन अलर्ट हो गया. मामला संज्ञान में आते ही बोले होमगार्ड विभाग के जिला कमांडेंट अधिकारी ने कार्रवाई के निर्देश दे दिए. उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच कराई जा रही है. होमगार्ड के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.



एक की हुई पहचान


जिला कमांडेंट अधिकारी चंदन सिंह के अनुसार, वायरल वीडियो में दिख रही रूकसार नाम की महिला होमगार्ड की पहचान हो गई है. वो जिलाधिकारी मुरादाबाद के कार्यालय में तैनात है. अन्य तीनों महिला होमगार्ड की पहचान कराई जा रही है.


हाल ही में सामने आया था ऐसा ही मामला


गौरतलब है कि वर्दी में डांस के वीडियो पहले भी सामने आते रहे हैं. हाल ही में मुरादाबाद के एंटी रोमियो स्‍क्‍वाड में शामिल महिला सिपाही मोहिनी ने वर्दी में फिल्मी गाने पर डांस का वीडियो वायरल हुआ था. महिला सिपाही को इसका खामियाजा भुगतना पड़ा. जांच के बाद एसएसपी ने उसे सस्पेंड कर दिया.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर