कानपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला (Viral News) सामने आया है. क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने 65 लड़कियों से कथित रूप से दोस्ती की और उनके अश्लील वीडियो (Obscene Video Of 65 Girls) रिकॉर्ड कर लिए.


मोबाइल में मिले 65 लड़कियों के अश्लील वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कानपुर क्राइम ब्रांच पुलिस के मुताबिक, आरोपी के फोन से करीब 65 लड़कियों के अश्लील वीडियो बरामद हुए हैं. पीड़ित लड़कियों में से एक ने बीते 7 अगस्त को कानपुर के कल्याणपुर पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी.


फेसबुक पर बनाई थी फर्जी आईडी


इस मामले पर डीसीपी (क्राइम) सलमान ताज पाटिल ने कहा, शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि अंकुर उमर नाम के एक शख्स ने फेसबुक पर उससे दोस्ती की, उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसके अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिए. आरोपी अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है. उसके परिजनों को इस सब के बारे में पता चल गया है.


ये भी पढ़ें- इस जगह मनाया जाता है Sex Festival, हैरान कर देने वाला है चलन


बता दें कि गिरफ्तार किए शख्स की पहचान 28 साल के शेखर के रूप में हुई है. वह शाहजहांपुर का रहने वाला है. क्राइम ब्रांच ने जब उसके मोबाइल और फेसबुक अकाउंट को क्रॉस चेक किया तो वे दंग रह गए.



वीडियो बनाकर लड़कियों को किया ब्लैकमेल


पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी के मोबाइल फोन से लड़कियों के करीब 65 अश्लील वीडियो बरामद किए गए. इसके साथ ही सैकड़ों लड़कियों के साथ चैट और उनके मोबाइल नंबर भी मिले हैं.


जांच में पता चला है कि शेखर फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी के जरिए लड़कियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजता था. फिर उन्हें अपने प्यार के जाल में फंसाता था. इसके बाद वह अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था.


ये भी पढ़ें- पति ने दिया ऐसा गिफ्ट, भाग खड़ी हुई पत्नी; वीडियो हुआ वायरल


डीसीपी ने कहा कि आरोपी शेखर रोजाना 150 से 200 लड़कियों से चैट करता था. उसने फेसबुक पर अंकुर गुप्ता, आयुष अग्रवाल, अंकुर उमर, नेहा अग्रवाल, सौम्या उमर और कई अन्य नामों से फर्जी आईडी बनाई हुई थी. अंकुर, शेखर का निक नेम है.


जांच के मुताबिक, आरोपी शेखर आगरा, शाहजहांपुर, लखनऊ, बरेली, मुरादाबाद, प्रयागराज के साथ-साथ दिल्ली, मुंबई, झारखंड और उत्तराखंड की लड़कियों के संपर्क में था.


LIVE TV