UP Crime News: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में पुलिस एटीएम से कैश उड़ाने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस का फर्जी परिचय पत्र,  पुलिस की पीकैप, तमंचा, पुलिस की लोगो लगी बोलेरो कार व अन्य सामान बरामद हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस का कहना है कि ये लोग एटीएम में एक लोहे की पत्ती फंसा देते थे जिसके बाद कोई व्यक्ति अगर एटीएम से पैसे निकालने आता था तो रुपये एटीएम के डिस्पेंसर शटर के अंदर ही फंसे रह जाते थे. लोग समझते थे कि मशीन खराब हो गई है. उनके जाने के बाद आरोपी डिस्पेंसर शटर को उठाकर पत्ती सहित रुपये को खींचकर निकाल लेते थे.


लंबे समय से दे रहे थे इन वारदातों को अंजाम
आरोपी पुलिसकर्मी बनकर एटीएम में घुसते थे और मशीन चेकिंग के नाम पर उसमें से कैश निकालकर फरार हो जाते थे. बताया जा रहा है कि लंबे समय से ये लोग इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे.


बैंक मैनेजर ने की थी एटीएम से छेड़छाड़ की शिकायत
मीडिया रिपोर्ट के मुताबकि पुलिस के मुताबिक एक केनरा बैंक मैनेजर ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके एटीएम से छेड़छाड़ कर कैश निकाला गया है. इसके बाद थाना कोतवाली नगर पुलिस ने तीन आरोपियों राजेश श्रीवास्तव, नदेसर शुक्ला और मंटू पासवान को एटीएम से छेड़छाड़ कर पैसे निकालने के आरोप में गिरफ्तार किया.


बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में अपराध स्वीकार कर लिया है.  आरोपियों नेबताया कि वह पुलिसकर्मी बनकर एटीएम चेक करने जाते हैं और वहां पर मौका मिलते ही लोहे की पत्ती की मदद से पैसा निकाल लेते थे.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं