पटना के मशहूर टीचर खान सर की कोचिंग में पढ़ने वाली 93 महिलाओं की कोचिंग को उनके पतियों ने छुड़वा दिया है. खान सर ने हाल ही में उत्तर प्रदेश की एसडीएम ज्योति मौर्य के केस पर कहा था कि 'कभी-कभी लोग ऐसी गलती करते हैं कि बाकियों के लिए रास्ता बंद कर देते हैं, अब कौन पढ़ाएगा.' 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खान सर ने दावा किया कि ज्योति मौर्य के विवाद की वजह से उनके कोचिंग में पढ़ने वाली 93 महिलाओं ने कोचिंग को छोड़ दिया है. जानकारी के मुताबिक इन 93 महिलाओं के पति खान सर के कोचिंग में पहुंच थे और उन्होंने कहा कि अब किसी भी तरह की तैयारी करने की जरूरत नहीं है. इस तरह उन्होंने अपनी पत्नियों को कोचिंग से अलग कर दिया. 


खान सर ने उन महिलाओं के पतियों से कहा कि कोचिंग मत छुड़वाइए. ये महिलाएं अच्छा कर रही हैं, मेहनत कर रही हैं, उन्हें पढ़ने से मत रोकिए. लेकिन महिलाओं के पतियों ने उनकी एक न सुनी और वहां से उनकी पढ़ाई को बंद करवा दिया. सभी महिलाओं की पतियों ने यूपी की एसडीएम के विवाद को इसके लिए जिम्मेदार बताया.


ये सभी महिलाएं पीसीएस की तैयारी कर रही थीं, लेकिन अब वो तैयारी नहीं कर पाएंगी. खान सर ने इस मुद्दे पर बताया कि उन्होंने काफी समझाने की कोशिश की लेकिन वो पारिवारिक मामले में नहीं पड़ सकते. हालांकि, उन्हें इस बात अफसोस है कि उनका समझाना महिलाओं के किसी काम नहीं आया.


उन्होंने एक वीडियो में कहा, 'कभी कभी लोग ऐसी गलती करते हैं कि बाकियों के लिए रास्ता बंद कर देते हैं, अब कौन पढ़ाएगा. यह समाज हमेशा ये याद नहीं रखेगा हम कब सही थे और ये कभी भूलेगा नहीं कि हम कब गलत थे. हालांकि सब एक जैसा नहीं होते.'