राकेश रंजन/महाराजगंज:   तेजाब हमला सबसे भयानक हिंसक अपराधों में से एक है, और एक ऐसा ही मामला महराजगंज जनपद के भिटौली थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है. जहां 25 वर्षीय युवती अपनी मां का इलाज कराकर लौट रही थी, और इसी दौरान सड़क पर स्कूटी सवार युवक ने महिला के ऊपर तेजाब फेंक दिया, जिससे लड़की का चेहरा और शरीर बुरी तरह झुलस गया. बताया जा रहा है, कि 10 दिन बाद ही युवती की शादी होनी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
महराजगंज जनपद के भिटौली थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती अपनी मां का इलाज कराकर घर लौट रही थी और इसी बीच उसके ऊपर एक हमलावर ने तेजाब फेंक दिया, जिससे लड़की का चेहरा और शरीर बुरी तरह झुलस गया. महिला को परिजनों ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी स्थिति नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया.  बताया जा रहा है, कि एक ब्लैक कलर की स्कूटी सवार युवक काफी देर से चेहरे पर मास्क लगाकर दुर्घटनास्थल वाली सड़क पर घूम रहा था और जैसे ही लड़की अपने घर की तरफ बढ़ी हमलावर उसके ऊपर तेजाब फेंककर फरार हो गया .


10 दिन बाद शादी
बता दें, पीड़ित लड़की की 10 दिन बाद ही शादी होनी है, परिवार में शादी की तैयारियों में जोर शोर जुटा हुआ है. सभी शादी को लेकर बहुत खुश थे. डॉक्टर कौस्तुभ ने बताया धरौली गांव में 25 वर्षीय युवती जिसकी शादी कुछ ही दिनों में होनी वाली थी वो अपनी मां के साथ बाजार से लौट रही थी इसी दौरान किसी अज्ञात ने तेजाब फेंक दिया है जिससे वो जल गई, जिनका इलाज चल रहा है.


पुलिस जांच 
सूचना पर सदर और भिटौली दोनों थानों की पुलिस पहुंची और फॉरेंसिक सेम्पल के लिए साक्ष्यों को इकट्ठा किया, इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस के माध्यम से फरार आरोपी की तलाश में जुटी है पुलिस.  


Watch: ट्रैक्टर बन गया यमराज, बगैर ड्राइवर स्टार्ट होकर किसान को रौंदा