कानपुर: बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का मास्टरमाइंड गैंगस्टर विकास दुबे मारा जा चुका है. एनकाउंटर के बाद अब उसकी संपत्तियों पर सरकार की नजर है. प्रवर्तन निदेशालय ने (ED) ने अब हिस्ट्रीशीटर रहे विकास दुबे की संपत्तियों की जांच शुरू कर दी है. इसके लिए कानपुर पुलिस से ED ने पूरा ब्यौरा मांगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ED ने कानपुर पुलिस को लिखी चिट्ठी 
विकास दुबे की संपत्तियों के बारे में ब्यौरा मांगते हुए प्रवर्तन निदेशालय ने कानपुर पुलिस को चिट्ठी लिखी है. चिट्ठी में विकास दुबे और उससे जुड़े हुए संबंधियों और सहयोगियों की संपत्ति का ब्यौरा मांगा गया है. प्रवर्तन निदेशालय खुद विकास दुबे और उसके परिवार के सदस्यों के साथ-साथ सहयोगियों की संपत्ति की भी जांच करेगी. विकास दुबे और उसके सहयोगियों खिलाफ आपराधिक मामलों की वर्तमान स्थिति की भी जानकारी मांगी है.


हत्याओं की हिस्ट्रीशीट से बढ़ता रहा विकास दुबे का दबदबा, खौफ ऐसा कि कोई नहीं देता था गवाही 


विकास के लखनऊ वाले घर पर प्रशासन की नजर 
एनकाउंटर से पहले कानपुर में स्थानीय प्रशासन ने विकास दुबे के किलेनुमा घर को को उसी जेसीबी से मिट्टी में मिला दिया था जो पुलिस टीम के घेराव में इस्तेमाल की गई थी. फिर उसकी कारों को जेसीबी के नीचे कुचला गया. उसका लखनऊ में एक मकान है, प्रशासन की उस पर भी नजर है. संपत्ति को लेकर जांच पड़ताल जारी है.


WATCH LIVE TV