Kanpur News : उत्तर प्रदेश के कानपुर में आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा हो गया है. हादसे में मौके पर बाप और बेटी की मौत हो गई है. वहीं मां और बेटी  गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल को अस्पताल  में भर्ती कराया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे हादसे में बाप और बेटी की मौत
दरअसल, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कानपुर के बिल्हौर में अरौल के पास बुधवार रात को यह हादसा हो गया. कार को एक वाहन ने  टक्कर मार दी . इस हादसे में मौक पर ही कार में सवार पिता-पुत्री की मौत हो गई. सूत्रों के मुताबिक पश्चिम बंगाल केवर्धमान के पानागढ़   के 35 वर्षीय गुरनील अपने परिवार के साथ आगरा घूमने गए थे. बुधवार रात वह अपने परिवार के साथ आगरा -लखनऊ एक्सप्रेस-वे से वापस जा रहे थे  इस दौरान कार को एक वाहन ने टक्कर  मार दी.


पीलीभीत में भी दर्दनाक सड़क हादसा
वहीं उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में भी दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. सड़क हादसे में मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई. इस हादसे से  रोड पर भारी भीड जम गई. डंफर ने 2 बाइको में टक्कर मार दी.  इस हादसे में पांच की मौत हुई. दो मोटरसाइकिल पर  एक महिला व 4 युवक थे. मामला पीलीभीत जहानाबाद थाना क्षेत्र के बरातबोझ गांव का है. वहीं घटना को अंजाम देकर डंपर चालक फरा हो गया .


अमेठी में हादसे में साइकिल सवार की  मौत 
अमेठी में ट्रेलर की टक्कर से साइकिल सवार की  मौत हो गई. दरअसल अनियंत्रित मोड़ पर ट्रेलर की टक्कर से साइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही  पुलिस मामले में विधिक कार्यवाही में जुट गई है. मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के नगेसरगंज ओवरब्रिज के नीचे का यह मामला है.


यह भी पढ़ें- Hardoi News: हरदोई में तेज रफ्तार कार ने बाइकों को मारी टक्कर, तीन की मौत