आगरा: यूपी के आगरा जिले में शुक्रवार को एक आर्टिका कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. इससे चार लोगों की मौत हुई है जबकि 2 का इलाज जारी है. आर्टिका सवार सभी लोग थाना शमशाबाद क्षेत्र के रहने वाले हैं. पुलिस ने चारों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घटना थाना ताजगंज के दिगनेर नहर की है. जानकारी के अनुसार, ये चारों दोस्त दिगनेर नौमील से विवाह समारोह से लौट रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, कार नहर की पटरी के किनारे चल रही थी.शमसाबाद रोड पर दिगनेर नहर पुलिया के पास कार को मोड़ते समय तेज रफ्तार होने से वो बेकाबू हुई और नहर में समा गई. कार के अंदर मौजूद लोगों को बचाने के लिए ग्रामीणों ने ठंडे पानी की परवाह भी नहीं की. ग्रामीणों ने शीशा तोड़कर उनको बाहर निकाला. घायलों को बरौली अहीर अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक चार की मौत हो चुकी थी.


ग्रामीणों ने आधे घंटे मेहनत के बाद कार का शीशा तोड़युवकों को बाहर निकाला. लेकिन चार की मौत हो चुकी थी.दो की हालत अभी गंभीर है.


ये सभी शमसाबाद के गांव गढ़ी मोहनलाल के निवासी हैं. इनके नाम जितेंद्र, विनोद कुमार, शैलेश, मनीष, आदित् और योगेश दोस्त हैं. इनकी उम्र 30 से 42 साल की है. ये सारे बमरौली कटारा के नौमील से शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे। 


डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय का कहना है कि डॉक्टरों ने जितेंद्र, विनोद, मनीष और शैलेश को मृत घोषित कर दिया. योगेश की हालत गंभीर है. आदित्य को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दी गई. 


मौत के पहले जद्दोजहद
ग्रामीणों का कहना है कि कार में फंसे युवक बचाव के लिए हाथ पैर मार रहे थे. बदहवासी में युवक कार का शीशा तोड़ने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन अंदर पानी भर जाने के कुछ मिनटों में वो बेहोश हो गए. ठंड में पानी के अंदर दम घुटने से उनकी जान चली गई.