मनीष कुमार गुप्‍ता/आगरा : यूपी पुलिस की लिखित परीक्षा में सेंध लगाने की तैयारी कर रहे चार शातिर को एसओजी की टीम ने दबोच लिया है. पकड़े गए चारों शातिर मोटी रकम लेकर प्रतियोगी परीक्षाओं का पेपर सॉल्‍व करते थे. चारों यूपी पुलिस की लिख‍ित परीक्षा में भी बैठने वाले थे. इससे पहले ही आगरा पुलिस और एसओजी की टीम ने चारों को गिरफ्तार कर लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आगरा पुलिस ने किया गिरफ्तार 
आगरा पुलिस के मुताबिक, ये चारों फर्जी दस्‍तावेज बनाकर प्रतियोगी परीक्षा में दूसरी की जगह परीक्षा देते थे. इसके एवज में ये अभ्‍यर्थियों से मोटी रकम वसूलते थे. ये गैंग की तरह काम करते थे. इसी महीने यूपी पुलिस की लिख‍ित परीक्षा होनी है. ऐसे में ये चारों यूपी पुलिस की लिखित परीक्षा में भी सेंध लगाने की फ‍िराक में थे. 


यूपी पुलिस की परीक्षा में थी बैठने की तैयारी 
यूपी पुलिस की परीक्षा को लेकर पुलिस, एसओजी और सर्विलांस टीम अलर्ट पर है. इस बीच पुलिस को गैंग की जानकारी हो गई. आगरा पुलिस, एसओजी और सर्विलांस टीम की मदद से सॉल्‍वर गैंग का पर्दापाश किया गया है. पुलिस ने इनके पास से दो लाख रुपये कीमत के उपकरण बरामद किए हैं. 


मोबाइल-लैपटॉप बरामद 
इसमें कंप्यूटर, लैपटॉप, पांच मोबाइल, फर्जी आधार, प्रवेश पत्र भी शामिल है. ACP फतेहाबाद गिरीश कुमार सिंह ने बताया कि सॉल्‍वर गैंग के चारों सदस्‍य यूपी पुलिस कांस्‍टेबल की लिखित परीक्षा में बैठने की फ‍िराक में थे. इनसे कड़ाई से पूछताछ की जा रही है. उन्‍होंने कहा कि चारों से उनके गैंग से जुड़े अन्‍य लोगों के बारे में भी जानकारी एकत्रित की जा रही है. पता लगाया जा रहा है कि कोई और तो नहीं है. बता दें कि यूपी पुलिस कांस्‍टेबल की लिखित परीक्षा प्रदेश भर में 17 और 18 फरवरी को होगी.