मनीष गुप्ता/आगरा: आगरा के सर्राफा बाजार स्थित जोहरी प्लाजा में शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाली घटना हुई, जिसमें एक युवक की रील बनाते समय दर्दनाक मौत हो गई. युवक का सिर धड़ से अलग हो गया, जिससे मौके पर ही उसकी जान चली गई. यह हादसा आगरा के नमक मंडी में मौजूद जौहरी प्लाजा की चौथी मंजिल पर हुआ, जिसने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मृतक युवक प्लाजा के एक प्रतिष्ठान में कारीगर के रूप में काम करता था. काम के दौरान ही वह स्लो मोशन में रील बना रहा था. रील बनाने के चक्कर में उसका ध्यान भटका और वह हादसे का शिकार हो गया. युवक रील बनाते समय प्लाजा में लगे जाल को उठा रहा था कि अचानक संतुलन बिगड़ने से वह चौथी मंजिल से तीसरी मंजिल पर गिर गया. इस दौरान जाल उसके ऊपर गिरा और उसकी गर्दन पर सीधा प्रहार किया, जिससे उसकी गर्दन धड़ से अलग हो गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.


घटना के तुरंत बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. जोहरी प्लाजा में मौजूद अन्य लोग इस हादसे को देखकर दहशत में आ गए। हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. स्थानीय पुलिस भी जल्द ही मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज की जांच भी की जा रही है, जिसमें यह पूरा दर्दनाक हादसा कैद हो गया है.


स्थानीय व्यापारियों और लोगों में इस घटना के बाद काफी भय और आक्रोश है. सर्राफा बाजार में दहशत का माहौल है और लोग युवक की मौत को लेकर सदमे में हैं। इस घटना ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर रील बनाने की खतरनाक प्रवृत्ति पर सवाल खड़े कर दिए हैं. विशेषज्ञों और समाजसेवियों ने युवाओं से अपील की है कि वे सोशल मीडिया पर वायरल होने की होड़ में अपनी जान जोखिम में न डालें.


यहां देखे विडीयो: Accident CCTV Video: गर्दन हुई धड़ से जुदा! रील के चक्कर में फिर गई एक और युवा की जान


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Agra Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!