Firozabad News: प्रदेश के आगरा में फिरोजाबाद हाईवे पर टूंडला के पास मोपेड पर सवार मां-बेटी को एक ट्रक ने रौंद दिया. मौके पर ही दोनों मां-बेटी की मृत्यु हो गई. वहीं मोपेड चलाने वाले महिला का ससुर घायल हुआ है. पुलिस ने मृतक मां-बेटी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जा रहे थे अपने गांव 
फिरोजाबाद के थाना मटसेना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव हलपुरा निवासी महादेव प्रसाद शनिवार की शाम करीब साढे़ चार बजे अपनी पुत्रवधू शकुंतला ( 40 ) व नातिन नाभ्या ( 12 ) को मोपेड द्वारा टूंडला की तरफ से अपने गांव की ओर जा रहे थे. मोपेड से वह हजरतपुर के निकट राम-श्याम व विशन ढ़ाबे के मध्य ही पहुंचे थे तभी अचानक उनकी मोपेड का संतुलन बिगड़ गया और तभी मोपेड़ संतुलन बिगड़ने की वजह से सड़क पर जा गिरी. इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने शकुंतला व नाभ्या को रौंद दिया. इसी कारण मां-बेटी की मौके पर ही मृत्यु हो गई. तो वहीं महादेव प्रसाद दूसरी तरफ गिरने से सिर्फ घायल हुए.


सूचना पर पहुंची पुलिस
सड़क हादसे की खबर मिलते ही ताल चौकी प्रभारी सुधीर कुमार व थाना प्रभारी अनुज कुमार मौके पर पहुंचे. पुलिस ने दोनों मां-बेटी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घायल ससुर महादेव प्रसाद ने बताया कि कुछ समय पहले ही उनके पुत्र नरेंद्र कुमार की मौत हुई थी.


और पढ़ें  -   नोएडा में जहरीली गैस ने ली दो मजदूरों की जान, सेफ्टी टैंक की सफाई करते समय हुआ हादसा


और पढ़ें  -  सेना की खुफिया जानकारी पाकिस्तान भेजने वाला ISI एजेंट गिरफ्तार