IT Raid in Agra Shoe Traders : यूपी के आगरा में तीन बड़े जूता कारोबारियों के यहां आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की है. छापेमारी के दौरान आईटी की टीम ने बड़ी संख्‍या में कैश बरामद किया है. साथ ही कई दस्‍तावेज भी जब्‍त किए हैं. आगरा में आयकर विभाग की छापेमारी से अन्‍य कारोबारियों में हड़कंप मच गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टैक्‍स चोरी की शिकायत पर छापेमारी 
बता दें कि आयकर विभाग की टीम शनिवार को जूता कारोबारियों बीके शूज और मंशु फुटवियर सहित एक और जूता कारोबारी के ठिकानों पर पहुंची. बताया गया कि प्रतिष्ठान के अलावा व्यापारियों के घरों पर भी विभाग की टीम छापेमारी की. कहा जा रहा है कि टैक्स में हेरफेर और आय से अधिक संपत्ति की सूचना पर आयकर विभाग की टीम ने यह कार्रवाई की है. 


इनके यहां छापेमारी 
बताया गया कि सुभाष बाजार स्थित बीके शूज और धाकरान चौराहे पर स्थित मंशू फुटवियर पर आईटी की टीम ने करीब 5 घंटे तक छापेमारी की. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, अब तक 40 करोड़ से अधिक कैश बरामद होने की बात कही जा रही है. साथ ही आईटी की टीम ने कई दस्तावेज भी जब्त किए हैं. 


दोपहर 3 बजे पहुंची टीम 
जूता कारोबारियों के यहां टैक्स चोरी की शिकायत पर शनिवार दोपहर 3 बजे आयकर विभाग के अफसर तीनों कारोबारियों के शोरूम पहुंचे और खरीदारी करने आए लोगों को बाहर निकालकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया. फिलहाल छापेमारी जारी है. आयकर विभाग की टीमें फाइलें और डिवाइस चेक कर रही हैं. 


यह भी पढ़ें :  आगरा रहा सबसे गर्म, यूपी में अगले 5 दिनों तक लू का अलर्ट जारी


यह भी पढ़ें : वाहनों में हाई सिक्‍योरिटी नंबर प्‍लेट लगवाने का एक और मौका, फ‍िर जेब ढीली करने को रहें तैयार