Agra News: हम सभी ने सास बहू के बीच खराब रिश्तों की खबरें तो बहुत सुनी हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश के आगरा के जगदीशपुर थाना क्षेत्र से सास बहू के बीच का एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. आगरा में एक सास का अपनी बहू पर इस तरह दिल आया कि सास ने अपनी ही बहू के साथ समलैंगिक संबंध बनाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया. बहू द्वारा लगातार विरोध करना भी सास को रोकने के लिए काफी नहीं रहा. बहू के ज्यादा विरोध करने पर उसने पीडिता के पति को उसके खिलाफ भड़काना शुरू कर दिया. इन सबसे परेशान होकर महिला ने पुलिस में इस मामले की शिकायत की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सास ने बहू का हाथ भी काटा
आपको बता दें कि आगरा के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार की पीडित बहू ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज के लिए शारीरिक उत्पीड़न करने का केस दर्ज किया है. बहू द्वारा की गई शिकायत के अनुसार उसकी सास उसके साथ समलैंगिक संबंध बनाती है. जब उसने इसका विरोध किया तो सास ने ब्लेड से पांच बार उसका हाथ काट दिया है. पीडित ने आगे बताया कि उसका एक बच्चा भी है. लेकिन उसका पति बच्चे को नाजायज बताता है. यहां तक की उसके पकि कई बार उसके मांग का सिंदूर भी मिटा चुका है.


अवैध संबंध बनाने के डालते हैं दबाव
महिला ने पुलिस को की शिकायत में बताया कि उसकी शादी दिसंबर 2022 में गाजीपुर के युवक से हुई थी. शादी के मात्र 5 दिन बाद ही पीडिता की सास और नंद ने सारे जेवर बैंक लॉकर में रखने के बहाने से उतरवा लिए थे. शादी के कुछ दिन बाद ही पीडिता का पति उसपर अपने जीजा से अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाने लग गया. जब महिला इन सबका विरोध करती तो पति उसको मारता था.


कई महीनों तक बिना कपड़ों के रही
ससुराल वालों की तरफ से बर्बरता की सारी हदें तो तब पार हुईं जब उसकी सास और नंद ने उसको कई महीनों  तक आधे अधूरे कपड़ों में घर में रखा. पुलिस को की शिकायत के अनुसार कई महीनों तक महिला को सिर्फ पेटिकोट और ब्लाउज में रहना पड़ा. अंत में सबसे परेशान होकर महिला ने जगदीशपुर थाने में तहरीर दी. शिकायत के बाद पुलिस ने ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.


यह भी पढ़ें - वजन घटाने की शर्त पर जिम ट्रेनर को दिल दे बैठी लड़की, एक साल में सच सामने आते ही तलाक की नौबत


यह भी पढ़ें - इंस्टाग्राम पर प्यार फिर यूपी-बिहार की दो लड़कियां हुईं फरार, समलैंगिक रिश्ता शादी तक पहुंचा