Shri Krishna Janmabhoomi case: इन दिनों श्री कृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह का मामला तूल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है. अब इस केस में पाकिस्तान से श्री कृष्ण जन्मभूमि निर्माण ट्रस्ट के वादी को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. हिंदु पक्ष के वादी ने सदर कोतवाली में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है. ये धमकी वाट्सअप कॉल के जरिए के जरिए दी गई है.  उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में श्री कृष्ण जन्मभूमि के मुकदमे की पैरवी कर हाई कोर्ट से वापस लौट रहे मुख्यवादी को ये धमकी भरा कॉल पकिस्तान से किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल श्रीकृष्ण जन्मभूमि बनाम शाही मस्जिद ईदगाह केस में हिंदु पक्ष के मुख्यवादी भृगुवंशी आशुतोष पांडेय इलाहाबाद हाई कोर्ट से वापस लौट रहे थे. तभी फतेहपुर की सीमा पर उनके वाट्सअप पर एक कॉल आई जिसमें मुकदमा की पैरवी ना करने और मुकदमा वापस लेने की धमकी दी गई है. कॉलर ने खुद को पाकिस्तान के एक आतंकवादी संगठन का सदस्य बताते हुए हिंदुस्तान विरोधी नारेबाजी भी की है. इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.


अपने शिकायती पत्र में भृगुवंशी आशुतोष पांडेय ने कहा है कि धमकी देने वाले फोन में हिंदुस्तान मुर्दाबाद, और पाकिस्तान जिंदा बाद बोला. साथ ही फेसबुक समेत पूरा सोशल मीडिया हैक करने की बात भी कही है. हाईकोर्ट से सुनवाई के बाद वापस मथुरा जाते समय फोन के द्वारा दी गई है, वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है.


यह भी पढ़े- UP Police Bharti 2024: यूपी पुलिस लिख‍ित परीक्षा रद्द, जानिए इस  भर्ती में कब क्या- क्या हुआ


राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मुरादाबाद से शुरू, आगरा में शामिल होंगे सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव