मथुरा/जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे चाय की दुकान के पास खड़े चार लोगों को रौंद डाला. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, मथुरा में भी ऐसी ही दर्दनाक हादसा हो गया है. यहां नेशनल हाईवे पर हुई दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जौनपुर के जफराबाद कस्बे में हुआ हादसा 
पहली घटना जौनपुर जिले के जफराबाद थाना क्षेत्र के जफराबाद कस्बे की है. यहां सड़क किनारे एक दुकान पर कुछ लोग चाय पीने के लिए खड़े थे. बताया जा रहा है कि उसी वक्त केराकत की ओर से बारात से लौट रही अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने चार लोगों को रौंद दिया. घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से सभी को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया. एक की हालत गंभीर देख वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. पुलिस गाड़ी और कार चालक को हिरासत में लेकर जांच में पड़ताल में जुट गई है. 


हादसे में शाहनवाज 25 वर्षीय निवासी नैपुरा तड़ताला थाना जफराबाद, सेवालाल 50 वर्षीय निवासी हौज थाना जफराबाद तथा राजदेव यादव 62 वर्षीय निवासी बिगही थाना जलालपुर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि जवाहिर पाल 21 वर्षीय निवासी नैपुरा तड़तला जफराबाद की हालत गंभीर बनी हुई है. 


दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे पर दुर्घटना, 4 लोगों की मौत
दूसरी घटना मथुरा की है. यहां आगरा-दिल्ली हाईवे पर मंगलवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया. पलवल से छाता क्षेत्र में एक बारात आई थी. बाराती रात में वापस ट्रेवलर से लौट रहे थे. तभी कोसीकलां के पास ट्रेवलर एक ट्रक में पीछे जा घुसी. इसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए. घटना की वजह कम विजिबिलिटी बताई जा रही. 


पलवल के औरंगाबाद गोपालगढ़ निवासी ध्रुव, चुन्नीलाल, श्याम तथा दलवीर सिंह की मौत हो गई. ट्रेवलर सवार मोहित, रोहन, उनके पिता रोहताश, और नवीन घायल हो गए. पुलिस ने वाहनों को किनारे कर आवागमन सुचारू कराया. घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए. परिवार के लोगों का इस घटना के बाद से रो-रो कर बुरा हाल है. 


Hathras Mahotsav: दिसंबर की इस तारीख से शुरू होगा 7 दिवसीय हाथरस महोत्सव, रंग जमाएंगे सिंगर कैलाश खेर!


Watch: क्यों धंसी उत्तरकाशी की सिल्क्यारा सुरंग, IIT कानपुर की स्टडी में हुआ खुलासा