Agra news: आगरा से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार का टायर फटने से ये हादसा हुआ है.  कार में मौजूद पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने पांचो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं, घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बातया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा से देवरिया बारात जा रही थी. इसी बारात की एक गाड़ी आगरा में एक्सप्रेस वे पर हादसे का शिकार हो गयी है. ये हादसा गाड़ी का टायर फटने से हुआ है. सड़क पर तेज रफ्तार से गड़ी दौड़ रही थी, तभी अचानक गाड़ी का टायर फटने से गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में  दूल्हे के भाई सहित पांच की मौत हो गई और तीन की हालत नाजुक बनी हुई है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 


मरने वालों में नोएडा निवासी चंदन कुमार (32), बिहार के सुदेश कुमार (28), संजीव शर्मा (30), प्रवीण (30) और पटना निवासी गौतम कुमार (25) शामिल हैं. वहीं, नोएडा के राहुल यादव और कुलदीप यादव, गाजियाबाद के अजय कुमार की हालात नाज़ुक बताई जा रही है. एक साथ पांच लोगों की मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है. 


यह भी पढ़े- UP Road Accident: बदायूं में दो बुलेट की भिड़ंत में 1 की मौत, बहराइच में पनीर लाने गए 3 युवक हादसे के शिकार...