Japanese Pod Style Hotel: शहरों के शोर से दूर नोएडा का ये होटल, 5 स्टार होटल की सुविधा, बेहद कम किराये के साथ 100 फीसदी सुकून

Japanese Pod Style Hotel In Noida: नोएडा के जैपनीज पॉड स्टाइल होटल की तस्वीरों को देख आनंद महिंद्रा इतने प्रभावित हुए कि अपनी प्रतिक्रिया दिए बिना नहीं रह सके.

पद्मा श्री शुभम् Thu, 26 Sep 2024-10:09 pm,
1/10

जैपनीज पॉड स्टाइल होटल की तस्वीरें

दरअसल, नोएडा में खुले एक जैपनीज पॉड स्टाइल होटल की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर  एक ट्रैवल व्लॉगर ने पोस्ट किया था जो तेजी से वायरल हो रही है. 

2/10

होटल का इंटीरीयर

होटल के इंटीरीयर और बनावट से आनंद महिंद्रा काफी इंप्रेस हुए और माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X पर अपने विचार भी साजा किए. उन्होंने पहले तो जैपनीज कॉन्सेप्ट की तारीफ की और फिर एक सवाल भी कर दिया.   

3/10

क्लॉस्ट्रोफोबिक

क्लॉस्ट्रोफोबिक का मतलब है बंद कमरे या सीमित जगहों से डर लगने की स्थिति है जिससे जूझ रहे लोगों को बंद जगहों में घबराहट होती है लेकिन जैपनीज पॉड स्टाइल के कमरे कैप्सूल जैसे होते हैं.   

4/10

जैपनीज पॉड स्टाइल होटल…

@Somya_Crazy नाम की एक्स यूजर ने नोएडा के खुले जैपनीज पॉड स्टाइल होटल की कई सारी तस्वीरें डाली और अपना अनुभव बताया. सौम्या ने बताया कि इस होटल के रूम में चार्जिंग प्वाइंट बेड पर ही है और फैन व बाकी चीजों के कंट्रोल बटन दिए गे हैं. कमरा साउंड प्रूफ नहीं है और यहां पर इतने रुपये में ही प्राइवेट रूम भी उपलब्ध हैं. सौम्या ने लिखा कि शनिवार को सुबह 4 बजे से लेकर दोपहर के 12 बजे के लिए होटल ने महज 8 घंटे के लिए उनसे सिर्फ 1 हजार रुपये ही चार्ज किया.  

5/10

कोई असहजता नहीं

व्लॉगर के मुताबिक, शनिवार और रविवार को छोड़कर और किसी भी किसी भी दिन यह कमरे और भी सस्ती कीमत पर उपलब्ध होते हैं. सौम्या ने ये भी बताया कि पहले भी मुझे इस होटल में रुकने पर कोई असहजता नहीं हुई.   

6/10

चेक इन के बाद

चेक इन के बाद मुझे जैपनीज स्टाइल में बने इस होटल में काफी सुरक्षित महसूस हुआ है. होटल के भीतर मिलने वाली सभी चीजें मैनुअल (खुद से चलाने वाली) है. ऐसे में इन कमरों में ठहरना बिल्कुल भी असुरक्षित नहीं लगा.

7/10

आनंद महिंद्रा हुए इंप्रेस

सौम्या के द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों से आनंद महिंद्रा भी काफी इंप्रेस हुए और पोस्ट में लिखा- यह बहुत अच्छा लग रहा है, हमेशा से मैंने सोचा था कि कैप्सूल होटल की धारणा (जो पहली दफा जापान में देखी गई) भारत में कार्यात्मक व स्वच्छ होटल कमरों के विस्तार के लिए आइडल है. बजट में यात्रा को बढ़ावा इससे मिलेगा.

8/10

आनंद महिंद्रा ने यूजर्स से पूछा

आगे आनंद महिंद्रा ने यूजर्स से पूछा आप में से कितने लोग सहमत हैं? क्या यह आपको क्लॉस्ट्रोफोबिक लगेगा? उनकी इस पोस्ट पर लोगों ने जवाब भी दिए.   

9/10

शख्स ने लिखा कहा-

आनंद महिंद्रा की इस X पोस्ट पर एक शख्स ने लिखा- निश्चित रूप से दिलचस्प. मैं पूरी तरह से सहमत हूं! बजट यात्रियों के लिए कैप्सूल होटल शानदार विचार है.

10/10

नोएडा के इस पॉड होटल की सुविधाएं

नोएडा के इस पॉड होटल में अलग-अलग पॉड्स या कैप्सूल हैं जहां लोग ठहरते हैं. कुछ कैप्सूल प्राइवेट भी हैं. इन कैप्सूल जैसे शेप वाले रूम में बेड मिलेगा, खुद को देखने के लिए एक शीशा, अलग-अलग सेटिंग्स और चार्जिंग पॉइंट्स वाला एक एक पैनल. मैनुअल और सेंट्रलाइज्ड लॉक मिलेगा, एंटरटेनमेंट स्क्रीन भी दिया जाएगा. यहां लोग क्वालिटी टाइम बिताने आज सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link