यूपी के आगरा से एक अनोखा मामला सामने आया है. जिसके बारे में आप सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे. यहां एक चौकी प्रभारी ने सुबह ईमानदारी की शपथ ली और शाम में जुए की रकम लूट ली. इसके बाद वह फरार भी हो गए. मामला आगरा के ट्रांस यमुना चौकी का है. मामले में चौकी प्रभारी के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला: इस मामले में हुआ ये कि थाने के पुलिसकर्मियों ने सुबह ईमानदारी की शपथ ली. फिर शाम को थाने के आरक्षियों ने फेज एक ट्रांस यमुना कालोनी में अमित जाट नामक शख्स के घर दबिश दी. हालांकि कुछ लोगों को पकड़कर थाने लाया गया और फिर छोड़ दिया गया. सूत्रों ने कहा कि पुलिस ने जुए की रकम लूट ली. इस पर डीसीपी सिटी ने शनिवार रात ही चौकी प्रभारी, दारोगा, आरक्षियों को निलंबित कर दिया.


एसीपी छत्ता इस मामले की जांच कर रहे हैं. दारोगा और आरक्षियों ने खुद को बेकसूर बताया है. जब दारोगा को बताया गया कि उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज हुआ है तो वे बेहोश हो गए. इस बीच चौकी प्रभारी फरार चल रहे हैं.


निलंबित पुलिस कर्मियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे के मुताबिक पुलिस कर्मियों ने 20 हजार रुपए वसूले थे और कहीं जुए का जिक्र नहीं है. हालांकि सूत्रों का कहना है कि जुए के अड्डे से ढाई लाख की रकम बरामद हुई थी. पुलिस को शिकायत देने वाले अमित जाट अगर जुआ खेलने की बात कुबूलते तो खुद ही शिकंजे में कस जाते. इसलिए उन्होंने बस थाने में 20 हजार रुपए देने की बात कही है.