अलीगढ़: अलीगढ़ में ढाई साल के साथ की हत्या के बाद से पूरे कस्बे में रोष का माहौल है, किसी अनहोने का अंदेशा होता देख प्रशासन ने भारी पुलिस और अर्धसैनिक बल लगा रखा है. डीएम ने बड़ा आदेश देता हुए मंगलवार (11 जून) को शाम पांच बजे तक इंटरनेट सेवाएं भी रोक दी गई है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने खैर तहसील के इलाके में सोमवार (10 जून ) देर रात तक इंटरनेट सेवाएं रोकने का आदेश दिया है. इसके अलावा पूरे टप्पल में धारा-144 लगाई गई है. अलीगढ़ में शांति व्यवस्था और सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने के लिए सभी मोबाइल कंपनियों द्वारा प्रदान की जा रही इंटरनेट सेवा को सोमवार रात्रि 12 बजे से समय बढ़ाकर अब मंगलवार शाम 5 बजे तक खैर क्षेत्र में बन्द करने के निर्देश पारित किए हैं. 



जिलाधिकारी कार्यालय की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या के बाद कुछ शरारती तत्व अफवाह फैला रहे हैं और फेक विडियो शेयर कर रहे हैं. ऐसी पोस्ट इलाके का सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ सकती हैं. डीएम चंद्र भूषण ने कहा कि अलीगढ़ पुलिस ऐसी सभी पोस्ट पर कड़ी नजर रख रही है और अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई करेगी. इससे पहले रविवार को पुलिस पूरे दिन टप्पल में शांति-व्यवस्था कायम रखने के लिए मशक्कत करती रही. 


लाइव टीवी देखें



आपको बता दें कि कुछ संगठनों ने हत्या के आरोपियों के खिलाफ 'त्वरित न्याय' के लिए एक 'महापंचायत' बुलाई थी. लेकिन वह 'महापंचायत' करने में सफल नहीं हो पाए थे. अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया, सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने और सांप्रदायिक हिंसा को हवा देने के आरोप में कुछ लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. स्थिति अभी नियंत्रण में है.