बुलंदशहर: बुलंदशहर में दुर्दांत अपराधी राजेश ढेर हो चुका है. एनकाउंटर में मार गिराया गया दुर्दांत अपराधी राजेश पर डेढ़ लाख का इनाम था. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान आहार थाना प्रभारी वाई डी शर्मा और एसओजी का एक सिपाही घायल हुआ है. देहात थाना क्षेत्र में स्वाट टीम, एसओजी और आहार पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 50 से अधिक संगीन मामले दर्ज थे
राजेश पर लूट, डकैती, हत्या के प्रयास समेत 50 से अधिक संगीन मामले दर्ज बताये जा रहे हैं. राजेश पर बुलंदशहर से एक और अलीगढ़ से पचास हजार का इनाम था. बुलंदशहर में आहार, अनूपशहर, डिबाई समेत कई थानों से राजेश वांछित था. मुखबिर की सूचना पर सीओ अनूपशहर गिरजा शंकर त्रिपाठी की अगवाई में ऑपरेशन चलाया गया. 


बदमाश राजेश का आपराधिक इतिहास
2012 में थाना आहार में अपहरण की धाराओं में पहला मुकदमा दर्ज हुआ. उसके बाद लगातार मृतक के खिलाफ 10 से ज्यादा आपराधिक मामले जनपद बुलंदशहर के जहांगीराबाद, अनूपशहर, स्याना शिकारपुर, डिबाई, रामघाट, अरनिया, पहासू, चोला, नर्सेना, नरोरा, आहार, गुलावठी, छतारी थानों में विभिन अपराधों में मुकदमे दर्ज है, सिर्फ अनूपशहर थाने में ही आरोपी के खिलाफ दर्ज हैं.


4 दिन पहले ही इनाम घोषित हुआ था
बुलंदशहर और अलीगढ़ को मिलाकर बदमाश राकेश पर 55 से ज्यादा आपराधिक मुकदमें दर्ज है, जिनमें 25 लूट, 8 हत्या का प्रयास, 4 गैंगेस्टर व आर्म्स एक्ट, आबकारी अधिनियम समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज है, मृतक राजेश पिछले काफी वक्त से 3 लूट के मामलों में जनपद बुलंदशहर से वांछित था. उस पर 4 केस में अलीगढ़ जिसे वांछित चल रहा था, मृतक के ऊपर बीते 4 दिन पहले ही एडीजी जोन मेरठ ने 1 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था. मृतक के ऊपर अलीगढ़ से डीआईजी प्रभाकर चौधरी ने 50000 हजार का इनाम घोषित किया था.