बुलंदशहर: नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) करीब ढाई साल बाद फिर से चर्चा में हैं. बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता बीजेपी से निकाले जाने के बाद बयानबाजी से भी दूर थीं. लेकिन एक बार फिर उनका बायान सामने आया है. बुलंदशहर के खुर्जा में एक कार्यक्रम के दौरान नुपूर शर्मा ने बहराइच हिंसा (Bahraich Violence) में जान गंवाने वाले रामगोपाल मिश्रा को लेकर की गई उनकी टिप्पणी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वैसे बाद में नुपूर शर्मा ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुई हिंसा में राम गोपाल मिश्रा की हत्या की गई जिसे लेकर नूपुर शर्मा ने कुछ ऐसी बातें कहीं जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी पड़ी. नूपुर शर्मा ने खुर्जा में आयोजित एक ब्राह्मण महासभा के विप्र सम्मेलन में राम गोपाल मिश्रा की हत्या में बर्बरता का दावा किया और कहा कि 35 गोलियां मारी गईं. नाखून उखाड़ा गया, पेट फाड़ दिया व आंखें निकाली गईं.


नूपुर शर्मा ने बयान पर माफी मांगी
जब इस तथ्य को लेकर कई अकाउंट से निशाने साधे जाने लगे तो नुपूर शर्मा ने माफी मांगते हुए अपने शब्द वापस ले लिए.देर रात एक्स पर नूपुर शर्मा ने लिखा, 'जो मैंने मीडिया में दिवंगत राम गोपाल मिश्रा जी के बारे में सुना था, वह मैंने दोहराया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के स्पष्टीकरण के बारे में मुझे नहीं पता था. अपने शब्द मैं वापस लेती हूं  व क्षमा मांगती हूं.' आपको बता दें कि इन आरोप का खंडन बहराइच पुलिस के द्वारा भी किया गया था.


राज्यपाल, सांसद, विधायक
बुलंदशहर के खुर्जा में अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा ने कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमें 2 राज्यपाल भी मौजूद थे। एक हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिवप्रताप शुक्ला और दूसरे राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कलराज मिश्र. इसके अलावा अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम, गौतमबुद्धनगर सांसद महेश शर्मा सहित विधायकों की मौजूदगी भी इस सम्मेलन में थी.



कांग्रेस प्रवक्ता का निशाना
कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने एक्स पर एक किया, इस वीडियो पोस्ट के साथ लिखा कि यह BJP वाली नूपुर शर्मा हैं इन्होंने क्या किया था याद हैं ना? अब, बहराइच पुलिस के खंडन व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद भी ये रामगोपाल मिश्रा की हत्या को लेकर झूठ बोल रही हैं. “35 गोलियां, नाखून उखाड़ दिया, पेट फाड़ दिया, आंखें निकाल" यह फेक न्यूज़ फैलाते हुए नफ़रत भड़का रही हैं. 


नूपुर ने क्या कहा
नूपुर ने कार्यक्रम में कहा था कि बहराइच में सर तन से जुदा बोलकर रामगोपाल मिश्रा की निर्मम हत्या की गई. तुम ये मत सोचना कि हमेशा मैं सुरक्षित रहूंगी. मैं घर से बाहर जिस दिन निकलती हूं, मैं आऊंगी या मेरी खबर आएगी मेरे पिता को पता नहीं होता. उन्होंने आगे ये भी कहा कि- रामगोपाल को 35 गोलियां मारी. नाखून उखाड़ दिए और पेट फाड़ दिया. आपको बता दें कि ढाई साल पहले ही नूपुर शर्मा ने एक डिबेट के दौरान पैगंबर मुहम्मद को लेकर बयान दिया था जिस पर पूरे देश में बवाल मच गया था.और पढ़ें- 


और पढ़ें- Bahraich Violence News: कौशांबी-कुशीनगर से बहराइच तक, नवरात्रि-दुर्गा पूजा के 10 दिनों में यूपी को किसने रची दंगों में झोंकने की साजिश


और पढ़ें- Bahraich violence: बहराइच में बुलडोजर का अल्टीमेटम मिलते ही खाली होने लगे मकान और दुकानें, नोटिस चस्पा होते ही हड़कंप