अलीगढ़/अभिषेक माथुर: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक पति ने अपनी ही पत्नी की पुलिस के सामने गोली मारकर हत्या कर दी और फिर अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि अलीगढ़ के क्वार्सी थाने की पुलिस महिला के घर उसके प्रेमी द्वारा दी गई किडनैपिंग की सूचना पर प्रेमी को साथ लेकर गई थी, तभी पति ने महिला के प्रेमी को देखते ही महिला के गोली मार दी. फिलहाल, आरोपी पति को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी के नौकरी के दौरान हुए गैरवैवाहिक संबंध
जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के क्वार्सी थाना क्षेत्र के मौहल्ला होली चौक के रहने वाले नेमपाल की शादी करीब 18 साल पहले वीना से हुई थी. शादी के बाद नेमपाल पर एक बच्चा भी है. बताया जा रहा है कि वीना नोएडा में नौकरी कर रही थी, इसी दौरान उसके प्रेम संबंध सतेन्द्र नाम के युवक से हो गये. कहा जा रहा है कि दोनों ने कथित तौर पर विवाह भी कर लिया था. वीना पिछले काफी समय से अपने पति नेमपाल को छोड़कर प्रेमी सतेन्द्र के साथ रह रही थी.


ये भी पढ़ें: तेरहवीं से लौटे 17 लोगों को रास्ते में मिली मौत, हाथरस में रोडवेज बस और टाटा मैजिक भिड़ी


 


पुलिस के सामने पत्नी की हत्या
पुलिस क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन अमृत जैन ने बताया कि शनिवार को नेमपाल ने किसी तरह महिला को अपने बच्चे के बीमार होने का हवाला देकर उसे बहाने से घर बुला लिया. उधर, जब महिला के प्रेमी का संपर्क उससे नहीं हुआ, तो सतेन्द्र ने पुलिस को वीना के किडनैप होने की सूचना दी. सूचना पर आई पीआरवी पुलिस को साथ लेकर युवक सतेन्द्र महिला वीना के घर पहुंच गया. यहां वीना के पति नेमपाल ने पुलिस और सतेन्द्र को देखते ही दरवाजे के पीछे से छिपकर अवैध तमंचे से सतेन्द्र पर फायर कर दिया. जिसमें युवक तो बाल-बाल बच गया, लेकिन महिला वीना के सामने आने के चलते वीना के सिर में गोली लग गई. गोली लगते ही महिला बुरी तरह से लहूलुहान हो गई. आनन-फानन में मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 


उधर,वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस ने महिला के आरोपी पति नेमपाल को अपनी हिरासत में ले लिया और उसके खिलाफ कार्रवाई करनी शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Aligarh Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!