Hathras Road Accident: तेरहवीं से लौटे 17 लोगों को रास्ते में मिली मौत, हाथरस में रोडवेज बस और टाटा मैजिक भिड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2418202

Hathras Road Accident: तेरहवीं से लौटे 17 लोगों को रास्ते में मिली मौत, हाथरस में रोडवेज बस और टाटा मैजिक भिड़ी

Hathras Road Accident News: उत्तर प्रदेश के हाथरस में मैक्स कैब और रोडवेज बस की टक्कर से भीषण हादसा हुआ है. इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है. बताया जा रहा है मैक्स गाड़ी में करीब 30 लोग सवार थे, जो तैरहवीं करके लौट रहे थे.  

Hathras Road accident

Hathras Road Accident Updates: हाथरस में आगरा-अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव मितई के पास शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. एक मैक्स गाड़ी और रोडवेज बस की टक्कर हुए हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है. मैक्स गाड़ी में करीब 30 लोग सवार थे, जो हादसे का शिकार हो गए. जानकारी के अनुसार, सभी लोग सासनी में एक गमी में तेरहवीं में शामिल होकर आगरा के खदौली गांव सेमरा लौट रहे थे. हादसे में मरने वालों में बच्चे, महिलाएं और पुरुष शामिल हैं.

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई, और स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंच गए. घायल लोगों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे ने स्थानीय लोगों को हिला कर रख दिया है, और प्रशासन द्वारा मामले की गहन जांच की जा रही है ताकि दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जा सके.

सीएम योगी ने लिया हादसे पर संज्ञान 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस में हुए सड़क हादसे पर संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. 

हादसे पर मुआवजे का ऐलान
वहीं इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और गंभीर रूप घायलों को 50-50 हजार रुपये की मुवाजा राशि का ऐलान कर दिया गया है. 

पीएम ने हादसे पर व्यक्त की संवेदना
हाथरस में हुई दुर्घटना पर पीएम मोद ने भी अपनी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा," हाथरस में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत पीड़ादायक है इसमें जिन्होंने अपने परिजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में संबल प्रदान करे. इसके साथ ही मैं हादसे में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं, राज्य सरकार की निगरानी में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है"

 

ये भी देखें: मेरठ ने सांड ने बुजुर्ग को सींगों से कई फीट हवा में उछाला, आंते बाहर आ गईं

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Hathras Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हरख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news