Fatehpur News:  फतेहपुर जिले में झाड़ियों के बीच सिर और दोनों हाथ कटे हुए शव के मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. आसंका जताई जा रही की महिला की हत्या जायदाद हथियाने के चक्कर में की गई है. फतेहपुर जिले के चौडगरा कस्बे में रामगंगा निचली नहर की पटरी के पास से महिला का शव बरामद करके पुलिस शिनाख्त में जुट गई है. आपको बता दें कि कानपुर महाराजपुर थाना क्षेत्र के हाथीगांव निवासी रजनी कुशवाहा (30) के पति दयाराम कुशवाहा की करीब 10 साल पहले बीमारी से मौत हो गई थी पति की मौत के बाद रजनी परिवार से अलग रहती थी वह सिलाई और कास्मेटिक की दुकान संचालित कर परिवार का भरण-पोषण करती थी. रजनी के ससुर के दयाराम के अवाला तीन पुत्र शिवराम, जयराम, सियाराम थे. रजनी के ससुर ननकऊ ने कुछ दिनों पहले तीनों बेटों के नाम जमीन का बैनामा किया था. जब इसका पता रजनी को चला तो रजनी ने आपत्ति जाताई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैगन के बोरे बने गवाह


खास बात तो यह है कि जहां पर रजनी का शव मिला उस जगह पर गोल बैगल से लबालब भरे हुए दो बोरे भी मिले. मृतका की नाक की कील, गले का माला भी घटनास्थल से बरामद हुई. पुलिस कप्तान ने तुरंत मामले की जांच के लिए चार टीमों का गठन किया. पुलिस की जांच में पता चला कि महिला के देवर घर से लापाता है,  इसके आधार पर बिंदकी सीओ सुशील दुबे ने टीम के साथ हाथीगांव से लोगों की धरपकड़ की. फिलहाल मामले की गहनता से जांच चल रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.


पुलिस के हाथ लगा सुराग


पुलिस कयास लगा रही हैं कि हत्या हाथीगांव में गला दबाकर की होगी शव ठिकाने लगाने कातिल लेकर आए हैं. पुलिस ने काटे गए सिर और हाथों की क्षेत्र में 100 मीटर तक तलाश की कोई सुराग नहीं लग सका. हालांकि देर रात दोनों हाथ बरामद कर लिए गए हैं. में बैगन मिलने से घटना किसान परिवार की मानी जा रही है. वारदात स्थल पर आने और जाने के चार प्रमुख रास्ते हैं पुलिस चारों रास्तों के फुटेज खंगालने में जुटी है पुलिस को हाथीगांव में जांच के दौरान रजनी के घर से कुछ टूटे बाल और तोड़िया बरामद हुई है.


यह भी पढ़े- Lucknow News: गाजियाबाद समेत 4 जिलों में यूनिवर्सिटी का ऐलान, योगी सरकार ने दिया बड़ा तोहफा