Amroha News : अमरोहा में बीजेपी नेता ने खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली. आत्‍महत्‍या के पीछे की वजह का पता नहीं चल सका है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. अमरोहा पुलिस जांच में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होली के दिन उठाया खौफनाक कदम 
दरअसल, डिडौली क्षेत्र के वासीपुर गांव निवासी अजीत चौधरी अमरोहा के जोया रोड स्थित पंडित दीनदयाल नगर में किराये पर परिवार के साथ रहते थे. अजीत चौधरी लंबे समय से भाजपा से जुड़े थे.  जोया मंडल में महामंत्री पद पर रह चुके थे. साथ ही जिला पंचायत सदस्‍य का भी चुनाव लड़ चुके थे. होली के दिन साथियों के साथ अजीत चौधरी ने खूब जश्‍न मनाया. इसके बाद घर चले गए. 


छत पर गोली की आवाज सुनकर दौड़ी पत्‍नी 
बताया गया कि अजीत चौधरी रात करीब 10 बजे घर के छत पर चले गए. इस दौरान अजीत ने सीने से सटाकर खुद को गोली मार ली. फायरिंग की आवाज सुनकर नीचे से पत्‍नी भी छत पर पहुंच गईं. पत्‍नी ने देखा कि लहूलुहान हालात में अजीत नीचे गिरे पड़े थे. इसके बाद पड़ोसियों की मदद से अजीत को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्‍सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. 


पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी कार्रवाई 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्‍थल की जांच की. साथ ही फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्‍य एकत्रित करवाया. साथ ही शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. एएसपी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि अजीत चौधरी ने आत्‍महत्‍या की है. परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 


यह भी पढ़ें : 'मुख्तार अंसारी की हत्या की हुई साजिश', जहर देने के दावों पर सांसद अफजाल अंसारी ने किए सनसनीखेज खुलासे