अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में छात्रों की गुंडई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में समुदाय विशेष के छात्रों ने सुलेमान हॉल में हिंदू युवक के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं युवक से छात्रों ने जूतों में नाक भी रगड़वाई है. मारपीट करने वाले छात्रों में एक का नाम जैद मोहम्मदी बताया जा रहा है. वीडियो में छात्र नेता फरहान जुबेरी भी बैठा नजर आ रहा है. वायरल वीडियो एक महीने पुराना बताया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला सिविल लाइन थाना इलाके के एएमयू के सुलेमान हॉल का है. जानकारी के मुताबिक, आकाश नाम का युवक प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है. उसके दोस्त का महेशपुर गांव के पास होटल है. मारपीट करने वाले छात्र इसी होटल में शराब पीने के लिए आते थे. आकाश ने इसका विरोध किया था. जिसके चलते आरोपी छात्र नाराज हो गए. इसके बाद उन्होंने 23 जून की दोपहर 3:00 बजे आकाश को धोखे से बुलाकर एएमयू के सुलेमान हॉस्टल ले गए और वहां उसकी पिटाई की. 


पीड़ित ने जानकारी देते हुए बताया कि एएमयू का छात्र नेता फरहान मुझे शराब पीने के लिए कह रहा था. मैंने मना किया तो वह गुस्सा हो गए. तीन दिन बाद वह आया और बोला कि आकाश मुझे तुझसे कुछ बात करनी है और मुझे गाड़ी में बैठा कर एएमयू के सुलेमान हॉल ले गया. वहां 10-12 लड़के मौजूद थे, जिन्होंने मेरे साथ बदतमीजी और मारपीट की. उन्होंने मेरा फोन छीन लिया. पुलिस से शिकायत की तो मुझे भी थाने में बंद कर लिया. मैंने पुलिस से बताया कि मेरी गलती नहीं है तब रात को 8:00 बजे मुझे छोड़ गया. मुझे यह जानकारी नहीं है कि आरोपी छात्रों पर क्या कार्रवाई की गई. बताया जा रहा है कि पुलिस ने महज 151 की कार्यवाही करके खानापूर्ति की है. 


करणी सेना ने की कार्रवाई की मांग
वहीं, इस मामले को लेकर करणी सेना के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने बयान दिया. उन्होंने बताया कि एएमयू कैंपस में एक गरीब युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की गई. यह बेहद शर्मनाक और दर्दनाक घटना है. उन्होंने अलीगढ़ पुलिस प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि दोषी छात्रों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. अगर कार्रवाई नहीं होती है तो हजारों करणी सेना के कार्यकर्ता स्वयं कार्रवाई करने के लिए बाध्य होंगे. साथ ही इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री स्तर पर कार्रवाई करूंगा. 


यूपी में बनेगा एक दिन में 13 मेडिकल कॉलेज खोलने का रिकॉर्ड, हर जिले में खुलेगा क्रिटिकल केयर ब्लॉक


थायराइड दूर भगाएगी घर की ये स्पेशल चाय, दूर होगी हार्मोनल बैलेंस की समस्या


WATCH : कठिन समय में हिम्मत ना हारें यूपी सरकार दे रही आपको 30 हजार रुपये