Umesh Pal Murder: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अशरफ के साले सद्दाम का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सद्दाम पार्टी मनाता नजर आ रहा है. इसमें सद्दाम का गुर्गा लल्ला गद्दी, फुरकान नबी व अन्य कई लोग शामिल हैं. सद्दाम पर बरेली के बिथरी चैनपुर और बारादरी थाना में मुकदमा दर्ज है. पुलिस सद्दाम की तलाश में जुटी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है वायरल वीडियो में ? 
सद्दाम के दुबई में होने की बात भी सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि वह देश छोड़कर फरार हो गया है. फिलहाल जांच एजेंसियां सद्दाम की लोकेशन की जांच में जुटी हुई हैं. सोमवार को सामने आई वीडियो को देखकर पता लग रहा है कि ठंड का समय है. सद्दाम गुर्गों संग नाजिश नाम के व्यक्ति का जन्मदिन मनाता दिख रहा है. वीडियो के बैकग्राउंड पर जगह का नाम वीपी टावर लिखा नजर आ रहा है. हालांकि यह वीडियो कब का है? इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. फुटेज के आधार पर पुलिस पार्टी में शामिल लोगों की जानकारी जुटा रही है. इससे पहले सद्दाम की दुबई से कई फोटो सामने आ चुकी हैं. 


उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार है सद्दाम 
गौरतलब है कि उमेश पाल और दो पुलिसकर्मियों के हत्याकांड के बाद सद्दाम बरेली से फरार चल रहा है. उमेश पाल मर्डर के बाद सद्दाम पर बारादरी थाना में धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ था. दूसरी एफआईआर बिथरी चैनपुर थाने में रंगदारी, षडयंत्र रचने, गवाहों को धमकाने व अन्य धाराओं में 7 मार्च को दर्ज हुई थी. इस मामले में नौ गुर्गों को पुलिस ने जेल भेजा था. हालांकि, मुख्य आरोपी सद्दाम अभी भी फरार है. उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट और एक लाख का इनाम भी पुलिस ने घोषित किया है. पहले IG रेंज ने सद्दाम पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.


अशरफ का मुख्य कर्ता-धर्ता था सद्दाम
सद्दाम बरेली जेल में शूटर्स की अशरफ से मुलाकात कराने के मामले में वांछित है. उस पर बरेली जेल प्रशासन से मिलकर अशरफ को VIP सुविधा भी दिलाने का आरोप है. सद्दाम अशरफ का मुख्य कर्ता-धर्ता था. पुलिस की जांच में सामने आया है कि आरोपित ने बरेली में रहकर बड़े पैमाने पर नेटवर्क खड़ा किया, फिर जमीन के धंधे में उतर गया. 


Bageshwar Dham: ‘द केरला स्टोरी’ पर बागेश्वर धाम वाले बाबा ने कह दी बड़ी बात, जया किशोरी ने भी रखे फिल्म पर अपने विचार


Lucknow: UP की राजधानी लखनऊ में दोगुना हो जाएगा हाउस टैक्स, पानी पर भी देना होगा ज्यादा कर


OMG! जिंदा कोबरा के फन को कच्चा चबा गया शख्स, देखिये फिर क्या हुआ VIDEO