Bageshwar Dham: ‘द केरला स्टोरी’ पर बागेश्वर धाम वाले बाबा ने कह दी बड़ी बात, जया किशोरी ने भी रखे फिल्म पर अपने विचार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1706032

Bageshwar Dham: ‘द केरला स्टोरी’ पर बागेश्वर धाम वाले बाबा ने कह दी बड़ी बात, जया किशोरी ने भी रखे फिल्म पर अपने विचार

Bageshwar Dham And Jaya Kishori: ‘द केरल स्टोरी’ ने 200 करोड़ आंकड़ा छू लिया और इस पर लोगों के विचार भी आ रहे हैं. इस पर बागेश्वर धाम वाले बाबा और कथावाचिका जया किशोरी ने भी अपने विचार रखे हैं.

the kerala story (फाइल फोटो)

Bageshwar Dham And Jaya Kishori: कथावाचिका जया किशोरी ने सुदीप्तो सेन के द्वारा निर्देशित फिल्म द केरल स्टोरी पर जो कहा उसे लेकर सुर्खियां बनी हुई हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्मी ने लाखों लोगों के जहन पर छाप छोड़ दी है. अब फिल्म में दिखाई गई कहानी को लेकर लोग सोच-विचार करने लगे हैं. 

हालांकि दूसरी तरफ फिल्म को लेकर विवाद इतना बढ़ गया है कि कुछ राज्यों ने सुरक्षा के नजरिए से प्रदेश में फिल्म को प्रतिबंधित कर दिया है. लेकिन फिर सुप्रीम कोर्ट ने जब दखल दिया तो बैन हुए राज्यों में फिल्म को दिखाया गया. कई लोग इस फिल्म को प्रोपेगेंडा भी बता रहे हैं.

धीरेंद्र शास्त्री का बयान
फिल्म को लेकर फिलहाल बयान भी दिए जा रहे हैं जिसमें जया किशारी और बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के नाम शामिल हैं. उन्होंने अपने विचार रखे हैं. पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा है कि जो सच है फिल्म में वह साफ दिखाई दे रहा है. उन्होंने कहा कि हम जो बोल रहे थे वही तो फिल्म में दिखाया गया है. ऐसी फिल्मों की जरूरत देश की जागरूकता के लिए होती है. 

केरल की लड़की से सवाल 
बागेश्वर धाम सरकार ने एक लड़की जोकि केरल की थी उससे पूछा कि‘क्या द केरला स्टोरी जैसे हालात वहां हैं?’ इस पर लड़की ने कहा कुछ हद तक. केरल में कथाएं नही होती हैं.’ धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि फिल्म में देश का सच दिखा है. हमारे देश में जो अभी जो चल रहा है उसी आधार फिल्म को बनाया गया है पर कुछ लोगों को इस फिल्म से दिक्कत है. 

"हिंदू समय में सोया है"
उन्होंने कहा कि मैं हमेशा जो कहता रहा हूं फिल्म में वही दिखाया गया है. देश को जगाने के लिए इस तरह की फिल्मों की आवश्यकता होती है जिसे देखें और उसे समझें भी कि आखिर हो क्या रहा है. धीरेंद्र शास्त्री ने आगे ये तक कह दिया कि दूसरे धर्म पर सोच समझकर विश्वास करना चाहिए. सनातन धर्म में लिखा भी है. उन्होंने कहा कि हिंदू वर्तमान समय में सोया है. जो हो रहा है वही फिल्म में दिखाया गया है. 

जया किशोरी का फिल्म पर बयान
जहां तक जया किशोरी की बात है तो उन्होंने द केरल स्टोरी को लेकर कहा कि ‘हमेशा ही ऐसी फिल्में बनती रहती हैं पर हमारे विवेक पर है कि हम फिल्म को किस तरह देख रहे हैं और क्या सिख रहे हैं. कोशिश हो कि हम अच्छी चीजें सीखें साथ ही नकारात्मकता से दूर रहें. 

"मुझे खुशी होगी"
जया किशोरी ने हिंदू राष्ट्र को लेकर भी अपना बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि सनातनी होने के कारण मुझे इस पर खुशी होगी कि भारत हिंदू राष्ट्र बने पर यह काम सरकार का है. उन्होंने कहा कि अगर संविधान के दायरे में रहते हुए हिंदू राष्ट्र मिलता है तो उन्हें खुशी होगी.

और पढ़ें- Aaj Ka Rashifal 22 May 2023: किन 3 राशियों को होने वाला है धन लाभ, किन्हें मिलेगी शुभ सूचना, पढ़िए दैनिक राशिफल
और पढ़ें- UP Gold-Silver Price Today: सोने की कीमत में जोरदार उछाल और चांदी स्थिर, जानिए सर्राफा बाजार का ताजा हाल

वीडियो देखें- बलिया: गंगा में नाव पलटी, घटनास्‍थल से 4 शव बरामद, 20 से 25 लोगों के लापता होने की आशंका

Trending news