लखनऊ: यूपी की 10 राज्यसभा सीटों पर हुए चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी का समर्थन करने वाले सपा के बागी विधायक आज अयोध्या में रामलला के दर्शन करने जाएंगे,  सपा के बागी विधायकों की कोशिश राम दर्शन से रामभक्ति का संदेश देने की होगी. अयोध्या जाने वाले विधायकों में मनोज पाण्डेय के साथ राकेश प्रताप सिंह, राकेश पाण्डेय और अभय सिंह शामिल हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी मीडिया से बातचीत में मनोज पाण्डेय ने कहा कि बाकी अन्य विधायक भी इनके साथ होंगे. इनका परिवार भी उनके साथ होगा. रामलला के दर्शन कर देश के लिए प्रार्थना करेंगे. आपको बता दें कि सपा में धार्मिक बयानों के बाद मनोज पाण्डेय सपा से दूर हुए. इन्होंने इस बात को जी मीडिया से साझा किया. अब देखना ये होगा कि सपा के बागी जब राम नाम लेकर बगावत करते हैं, अब जब वो रामजी का दर्शन करते हैं तब सपा की ओर से क्या कोई प्रतिक्रिया सामने आती है.


मनोज पांडेय ने अपने x हैंडल पर मनोज पांडेय ने दी जानकारी दी थी. उन्होंने रामलला की तस्वीर साझा कर लिखा,  प्रबिसि नगर कीजे सब काजा, हृदयं राखि कौसलपुर राजा."प्रभू श्री राम की कृपा से  29-02-2024 को उनके श्री चरणों के दर्शन करने जाएंगे" 



की ऊंचाहार सीट से समाजवादी पार्टी विधायक मनोज पांडेय ने राज्यसभा चुनाव में बगावती रुख अपनाया था. उन्होंने सपा के मुख्य सचेतक पद से इस्तीफा दिया. साथ ही भाजपा के आठवें उम्मीदवार संजय सेठ के पक्ष में वोटिंग की थी. उनके साथ राकेश प्रताप सिंह, राकेश पाण्डेय और अभय सिंह समेत कई विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की, जिसके चलते सपा के हाथ से तीसरी सीट फिसल गई. 


यह भी पढ़ें - अयोध्या में डबल डेकर बसों से यात्रा करेंगे रामलला के भक्त, होली पर मिलेंगी सुविधाएं


यह भी पढ़ें - रामलला के द्वार पहुंची उत्तराखंड सरकार, सीएम संग पूरी कैबिनेट ने किए दर्शन