रामपुरः सपा सांसद आज़म खान की राज्यसभा सांसद पत्नी तंज़ीन फातिमा का कहना है कि उन्हें जान का खतरा है. राज्य की सत्तासीन योगी आदित्यनाथ की सरकार पर प्रहार करते हुए तंजीन फातिमा ने कहा कि आजकल राज्य सरकार पुलिस और प्रशासन के द्वारा रामपुर शहर में जो आतंक फैलाया जा रहा है. उन्होंने कहा, जिस तरह का ज़ुल्म किया जा रहा है वो आज़ाद हिंदुस्तान में लोकतांत्रिक देश में इस ज़ुल्म की कल्पना नहीं की जा सकती. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुंडा एक्ट के तहत बंद किए जा रहे लोगः फातिमा
फातिमा ने कहा कि बेगुनाह लोगों को गुंडा एक्ट में बंद किया जा रहा है ताकि उनका एनकाउंटर किया जा सके. लोगों को जेलों में डाला जा रहा है दबिशें दी जा रही है. उनको प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि ये ज़ुल्म उपचुनाव को देखते हुए किया जा रहा है लेकिन रामपुर की सीट सपा से छीनने में कामयाबी नहीं होगी.



किसानों की जमीन कब्जे मामले पर कही यह बात
किसानों की ज़मीन कब्जे के मामले पर उन्होंने कहा कि ज़मीन चैक से खरीदी गई है. हो सकता है कि कुछ ज़मीनों का दाखिल खारिज करने से रह गया हो. उन्होंने कहा कि मुकदमा लोग इस लिए करवा रहे है क्योंकि उनको लालच दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को यूपी की कानून व्यवस्था की फिक्र नहीं है बस इसकी फिक्र है कि किस तरह जोहर यूनिवर्सिटी को बदनाम किया जाए.


उन्होंने कहा कि कल जिन अराजक तत्वों ने डेलिगेशन को रोका था उन अराजक तत्वों को पुलिस का पूरा संरक्षण प्राप्त है. उनके खिलाफ पुलिस और प्रशासन क्यों कुछ करेगा.हम इसे राजसभा में भी रखेगे ओर लोगो को भी अवगत करायगे की यहा क्या ज़ुल्म हो रहा है.