वीदेंद्र प्रताप सिंह/आजमगढ़: आजमगढ़ में शस्त्र का लाइसेंस बनवाने के लिए लोगों में इस तरह होड़ मची हुई है कि वे कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार हैं. ऐसा ही एक नजारा कलेक्ट्रेट भवन में देखने को मिला. जब डीएम कार्यालय के दरवाजे के सामने ही लेट कर प्रदर्शन करने लगा, इस बात की भनक जिलाधिकारी को लगी तो वे दूसरे रास्ते से निकल लिये. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, शहर के व्यापारी पद्माकर लाल वर्मा के परिवार में एक सदस्य के नाम से शस्त्र लाइसेंस की पत्रावली डीएम के यहां लंबित पड़ी हुई है. वह काफी दिनों से डीएम के यहां चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन डीएम से उनकी मुलाकात नहीं हो पा रही है. आज जब डीएम से मिलने के लिए उनके कार्यालय पर पहुंचे, डीएम उस समय अपने कार्यालय में मौजूद थे. लेकिन उन्होंने व्यापारी नेता को मिलने का समय नहीं दिया.


इस बात से नाराज होकर व्यापारी डीएम कार्यालय के दरवाजे के पास ही लेट गया और प्रदर्शन करने लगा. उसने कहा कि जब तक डीएम साहब नहीं मिलेंगे तब तक वह नहीं उठेगा. व्यापारी से मिलने के बजाय जिलाधिकारी कार्यालय के दूसरे रास्ते से निकलकर मीटिंग सभागार में पहुंचे और बैठक के बाद जिलाधिकारी अपने वाहन से कलेक्ट्रेट से चले गये. डीएम के जाने के बाद सीडीओ व्यापारी के पास पहुंचे और समझा-बुझाकर उनको हटाया. 


WATCH LIVE TV