Mau News/प्रकाश पांडे: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के घोसी शहर से हैरान करने वाली खबर सामने आई हैं. जहां मऊ के सरकारी अस्पताल में घोसी से सपा सांसद राजीव राय अचानक निरीक्षण करने पहुंच गए. सांसद का यह निरीक्षण वहां वहां मौजूद एक चिकित्सक को इतना नागवार गुजरा कि वह सांसद से बदसलूकी पर उतर आया. देखते ही देखते सांसद और डॉक्टर के बीच बहस इकनी ज्यादा बढ़ गई कि सांसद को भी गुस्सा आ गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Video: सांसद और डॉक्टर के बीच जिला अस्पताल में गरमागरमी, डॉक्टर बोला-नेतागीरी बाहर जाकर करो


निरीक्षण पर पहुंचे थे अस्पताल
लोगों से लगातार मिल रही शिकायतों पर अमल करते हुए सपा सांसद अचानक मऊ जिला अस्पताल में निरीक्षण के लिए पहुंचे थे. जिसके बाद वहां अनुपस्थित चिकित्सकों की शिकायत उन्होंने सीएमएस से की. सीएमएस ने शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी अनुपस्थित चिकित्सकों को नोटिस जारी कर दिया है.


डॉक्टर से हुई बहस
मऊ के जिला अस्पताल में निरीक्षम करते हुए घोसी से सपा सांसद राजीव राय की ओपीडी में अपने चेंबर में बैठे एक डाक्टर से बहस हो गई. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल वीडियो के अनुसार सांसद निरीक्षण के दौरान ओपीडी में अपने चेंबर में बैठे नाक काल गला विशेषज्ञ डॉ. सौरभ त्रिपाठी के रपास पहुंचे. जिन्हें वहा देख डॉक्टर ने उनसे जानाकरी लेकर आने को कहा. 


अभद्रता की करेंगे शिकायत
निरीक्षण के बाद सांसद ने कहा कि जिस तरह डॉक्टर ने मेरे साथ अभद्रता की है. उससे उन्हें काफी बुरा लगा है. सांसद ने आगे बोला कि आज तक मेरी जिंदगी में ऐसा कभी नहीं हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने डॉक्टर द्वारा की गई अभद्रता की शासन से शिकायत करने को भी कहा है. 


यह भी पढ़ें - तेरहवीं का 'भोज' नहीं बनेगा अब बोझ, यूपी के इस गांव का अनोखा फैसला


यह भी पढ़ें - आजमगढ़ में आठवीं पास बनीं 'डीएम साहिबा', जानें इस फैसले के पीछे का कारण


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Azamgarh News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!