Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक अनोखी और चौंकाने वाली प्रेम कहानी सामने आई है. यह अजब प्रेम कहानी क्षेत्र में ही नहीं प्रदेश में चर्चा का विषय बन गई है. जौनपुर के सिरकोनी विकास खंड क्षेत्र के अंतर्गत कल्यानपुर और जैतपुर स्थित गांव में जोगी बीर मंदिर पर हुई एक शादी ने सभी को हैरान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देवर को हुआ गर्भवती भाभी से इश्क
कहानी की शुरुआत तब हुई जब एक देवर को अपनी भाभी से इश्क हो गया. भाभी पहले से ही गर्भवती थी, लेकिन देवर के प्रेम ने सभी सामाजिक बंधनों को तोड़ते हुए अपने अंजाम तक पहुंचने का निर्णय किया. खास बात यह रही कि इस अनोखी शादी में देवर के बड़े भाई, यानी गर्भवती महिला के पति ने भी पूर्ण समर्थन दिया और इस विवाह में बाराती बनकर शामिल हुए.


पति ने भाई संग कराए पत्नी के फेरे 
यह विवाह सिरकोनी के कल्यानपुर और जैतपुर गांव के जोगी बीर मंदिर पर संपन्न हुआ जहां देवर ने अपनी सगी भाभी से विवाह कर सात जन्मों की खसम खाई. इस विवाह में बड़े भाई ने स्वयं अपनी पत्नी और छोटे भाई को सात फेरे दिलाए. विवाह के दौरान सभी धार्मिक विधियों का पालन किया गया और समाज के लोगों ने भी इस अनोखी शादी को देखा.


अनोखी शादी की सोशल मीडिया पर चर्चा
इस अनोखी शादी ने पूरे क्षेत्र में एक नई चर्चा का विषय बना दिया है. कुछ लोग इस प्रेम कहानी को दगाबाज भाई और दगाबाज पत्नी की कहानी के रूप में देख रहे हैं, वहीं कुछ इसे सच्चे प्रेम की मिसाल मान रहे हैं. लोगों के बीच इस प्रेम कहानी के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा हो रही है और यह घटना सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई है.


इस घटना ने समाज के रूढ़िवादी सोच को भी चुनौती दी है. हालांकि, समाज के कुछ लोग इस घटना को गलत मानते हैं और इसे सामाजिक मूल्यों के खिलाफ मानते हैं, लेकिन यह कहानी प्रेम की अद्वितीयता और उसके अनूठे रूप को प्रदर्शित करती है.


ये भी पढ़ें:  UP News: बेटे की मौत के बाद नहीं मिला न्याय, तो एसपी कार्यालय के बाहर सास बहू ने किया आत्मदाह का प्रयास