ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बीटेक के छात्र को नाबालिग लड़की को छेड़ना महंगा पड़ गया. नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ करने पर एक व्यक्ति ने नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के तुगलपुर में रहने वाले बीटेक छात्र की तवे से हमला कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को कुछ घंटे बाद ही गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मृतक छात्र अनिकेश कुशीनगर का रहने वाला था, जो ग्रेटर नोएडा में इंजीनियर बनने आया था. लेकिन उसकी एक हरकत ने उसे मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के मुताबिक, अनिकेत जिस मकान में रहता था, उसी मकान में गुलाब यादव और उसकी बेटी रहते थे. अनिकेश हमेशा गुलाब यादव की बेटी घूरता था और जब उसे देखता तो अश्लील हरकत या कमेंट्स करता था, जिससे तंग आकर युवती ने अपने पिता से इसकी शिकायत की.



गुस्से में मूलरूप से मधुबनी बिहार के गुलाब यादव ने अनिकेश के सिर पर तवे से हमला कर लहूलुहान कर दिया. आसपास में रहने वाले लोग अनिकेश को कैलाश अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. सीओ ग्रेटर नोएडा प्रथम श्वेताभ पांडेय ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.