bahraich news: बहराइच जिले में रविवार को बाइक पर पलम्बर का सामान लेकर युवक जा रहा था. इसी दौरान पंतग का चाइनीज मांझा का गले में फंसने से गर्दन का कुछ हिस्सा कट गया है. युवक लहुलुहान होकर मौके पर गिर पड़ा. आसपड़ोस के लोगों ने मांझा हटाकर घायल को एंबुलेंस से मेडिकल कालेज में भर्ती कराया. आपको बता दें कि बीते तीन दिनों के भीतर दो बाइक सवार घायल हो चुके है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल रामगांव थाने के मैथाचक गांव निवासी 40 वर्षीय सुभाष यादव पुत्र पप्पू यादव पलम्बर मैटेरियल खरीदने आया था. वह बाइक पर सामान लाद कर अपने गांव की ओर जा रहा था. तभी नगर कोतवाली के इंदिरा स्टेडियम के पास पतंग उड़ा रहे किसी युवक का चाइनीज मांझा उसके गले में लगा. इससे गला कटकर घायल हो गया. आधा दर्जन युवक मौके से फरार हो गए. घायल को आनन फानन में आस पड़ोस के लोगों ने एंबुलेंस से मेडिकल कालेज भेज दिया. घायल के परिजनों को भी जानकारी दी गयी. इसी तरह बीते 3 दिन पहले देहात कोतवाली के बरांवा भदौली निवासी 43 वर्षीय मिथलेश वर्मा का भी बाइक चलाते समय गले में चाइनीज मांझा ने लहुलुहान हो गया था.  


गौरतलब है कि पतंग उड़ाने में प्रयोग होने वाले चाइनीज मांझा पर कड़ा प्रतिबंध होने के बावजूद शहर में बड़े पैमाने पर इसकी चोरी छिपे बिक्री हो रही है. इस प्रकार से कई घटना सामने आ चुकी है. चाइनीज मांझा से कई  लोग घायल हो रहे हैं.


यह भी पढ़ें- 100 रुपये की खातिर शराबी पति ने कुल्हाड़ी से काट डाला, सोनभद्र में सनसनीखेज वारदात