Bahraich news: बहराइच जिले में किराए के मकान में रह रहे अयोध्या निवासी एक एरिया सेल्स मैनेजर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में किचन में पड़ा हुआ मिला है. मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मॉर्चरी में पोस्टमार्ट्म के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पुलिस मौत के सही कारणों की बात सामने आने की कह रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक अयोध्या का निवासी
दरअसल मृतक अयोध्या का निवासी था. वह बहराइच जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र के नगरौर के पास किराए के मकान में रह रहे थे. पुलिस के मुताबिक अयोध्या जिले के कैंट थाना क्षेत्र के अंगूरी बाग कॉलोनी निवासी अंकुर सिब्बल (35) धर्मपाल के पुत्र थे. वह अपना अपना क्लब कंपनी में एरिया सेल्स मैनेजर के पद पर काम करते थे. यह कंपनी एफएमसीजी मार्केटिंग का कार्य करती है. सोमवार रात अंकुर किराए के मकान में ऊपर कमरे में थे. अचानक मकान मालिक को पता चला कि वह अचेत अवस्था में पड़े हैं. इसके बाद मकान मालिक ने कंपनी के लोगों को फोन किया. कंपनी के लोग मौके पर पहुंचे.  सेल्स मैनेजर के शव मिलने से लोग हैरान हो गए. 


पुलिस का कहना
इसकी सूचना पुलिस को दी गई. कोतवाली देहात पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अंकुर को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले गए. जहां इमरजेंसी के डॉक्टर शिवम मिश्रा ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.डॉ शिवम् मिश्रा ने बताया कि युवक मृतक अवस्था में हॉस्पिटल आया था. शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु का कारण स्पष्ट हो पाएगा.


यह भी पढे़ं- Meerut factory boiler blast: मेरठ में फैक्ट्री का बॉयलर फटने से दो लोगों की मौत, तीन घायल


यह भी पढ़ें- Mathura news: मथुरा में ट्रांसपोर्टर को कार में जिंदा जला दिया, मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस