मनोज चतुर्वेदी/बलिया: उत्तरप्रदेश के बलिया में  एसआई सुरेश तिवारी के घर से  चोर 45 लाख की ज्वैलरी और 70 लाख रुपए नकद लेकर फरार हो गए. चोरों ने पूरी घटना को दिन के उजाले में महज आधे घंटे के अंदर अंजाम दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब चोरों से पुलिसवाले तक भी महफूज नहीं रहे. आम नागरिकों के घर चोरी हो और पुलिस का डर ना हो ये तो अलग बात है लेकिन बलिया में पुलिस वालों के घर से भी चोरी हो जा रही है. चोरी भी कोई रात के अंधेरे में नहीं बल्कि दिन के उजाले में ही.


बलिया के सदर कोतवाली अंतर्गत गोपाल बिहारी कॉलोनी में एसआई सुरेश तिवारी का है. मंगलवार की शाम को एसआई की पत्नि और बेटी अपने पड़ोसी के साथ सब्जी खरीदने के लिए निकलती है.इधर चोरों को अपने हाथ साफ करने का मौका मिल जाता है.


आधे घंटे बाद ही एक दूसरे पड़ोसी ने फोन किया कि आपके घर का दरवाजा खुला हुआ है.  जल्दबाजी में मां बेटी घर आए तो देखा कि घर का दरवाजा खुला पड़ा है. घर से चोरों नें 45 लाख की ज्वैलरी और 70 हजार रुपए कैश पर हाथ साफ कर दिया है.


एसआई की बेटी शिवांगी का कहना है, कि हम शाम 05 बजकर 35 मिनट पर बाजार के लिए निकले थे और 06 बजकर 09 मिनट पर पड़ोसी का फोन आया। यानी महज़ आधे घंटे के अंदर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है.


वहीं पुलिस वाले के यहां हुई इस घटना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी जांच में जुट गए हैं. अब आरोपियों की तलाश की जा रही है.


यह भी पढे़ं - UK News: उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी कार, 6 लोगों की दर्दनाक मौत