Bareilly News: बरेली कैंट में चर्चित फौजी हत्याकांड मामले में बुधवार को अदालत ने दो सगे भाइयों को दोषी ठहराया है. कोर्ट ने उनमें से एक को फांसी और दूसरे को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. मार्च 2018 में कैंट इलाके में बीच चौराहे पर लांस नायक अनिल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस चर्चित मामले में फैसला सुनाए जाने के दौरान कचहरी में बड़ी संख्या में पूर्व सैनिक और जाट रेजीमेंट से जुड़े फौजी जवान भी मौजूद रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

10-10 हजार रुपये का जुर्माना 
बरेली के जिला शासकीय अधिवक्ता (फौजदारी) सुनिति पाठक ने बताया कि अपर सत्र न्यायाधीश ज्ञानेन्द्र त्रिपाठी की अदालत ने यह फैसला सुनाया. इसमें हत्या के मामले में मुख्य आरोपी ध्रुव चौधरी को मृत्युदंड और उसके भाई राजेश चौधरी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई. साथ ही दोनों पर 10-10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. 


2018 में दिनदहाड़े हत्‍याकांड से सहम गया था बरेली 
उन्होंने बताया कि 21 मार्च 2018 को कैंट इलाके में दिनदहाड़े बीच चौराहे पर लांस नायक अनिल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. यह वारदात छेड़छाड़ को लेकर हुई थी और ध्रुव चौधरी ने सरेआम अनिल की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में उसके भाई राजेश को भी अभियुक्त बनाया गया था. 


पत्‍नी से करता छेड़छाड़ 
सुनिति पाठक ने बताया कि राजेश भी फौज में था और वह अनिल की पत्नी से छेड़छाड़ करता था. इसी बात को लेकर कुछ दिन पहले राजेश और अनिल के बीच झगड़ा हुआ था. इसी का बदला लेने के लिए ध्रुव ने अनिल की गोली मारकर हत्या कर दी थी.