Bareilly Crime News: बरेली में दस महिलाओं का हत्यारा साइकोकिलर गिरफ्तार किया जा चुका है. ये सिरफिरा हत्यारा अकेले सुनसान इलाके में महिलाओं को दबोच लेता था, फिर उनका साड़ी से गला घोंटकर मौत के घाट उतार देता था. एक साल में दस महिलाओं के मर्डर से पूरे बरेली में हड़कंप था, लेकिन हत्यारा पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पा रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिले की पुलिस ने दो दिन पहले 3 संदिग्ध युवकों का स्केच जारी किया है. जानकारी के मुताबिक, बरेली के शाही शीशगढ़, मीरगंज, फतेहगंज और पश्चिमी थाना क्षेत्र में पिछले एक साल से अब तक 10 महिलाओं की बेरहमी हत्या हुई है. महिलाओं को हत्यारे सुनसान देहात क्षेत्रों में ले जाते हैं और उन्हें मौत के घाट उतार देते हैं. अब इन तीन संदिग्धों का स्केच जारी होने के बाद पुलिस इनकी तलाश में जुटी है.


साइको किलर ने खुलासा किया कि उसे हर औरत में उसकी सौतेली मां का चेहरा नजर आता था. उसकी दो सगी मां और दो बहनों की मौत ने उसमें इस बेहद नफरती बना दिया ता. उसे महिलाओं से चिढ़ होने लगी थी. किसी भी उम्रदराज महिला को वो देखता था तो उसका खून खौल जाता था. लिहाजा कुलदीप ने महिलाओं को टारगेट बनाना शुरू कर दिया. वो अपने पास मोबाइल नहीं रखता था, ऐसे में घटना के बाद आसपास संदिग्ध के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर वो पकड़ा नहीं जाता था. कहानी के मुताबिक, कुलदीप के पिता ने उसकी पहली मां के जिंदा रहते दूसरा विवाह कर लिया था. सौतेली मां के इशारे पर पिता उसके परिवार को खूब यातनाएं देता था.


इन्हीं यातनाओं के बीच उसने अपनी मां और दो बहनों को खो दिया. वो सनकी और सिरफरा हो गया. उसकी दस साल पहले शादी भी हुई, लेकिन उसका हिंसक रवैया नहीं बदला. बीवी से हिंसा के बाद वो भी उसे छोड़कर चली गई तो वो जंगलों और सुनसान इलाके में वक्त बिताने लगा. वो गांजा चरस जैसे नशे करने लगा और सीरियल किलर बन गया. उसने 40 से 50-55 उम्र की महिलाओं को शिकार बनाना शुरू कर दिया. वो अकेली महिलाओं को टारगेट करता था और फिर उसे खेत या दूसरे सुनसान इलाके में मुंह दबाकर खींच ले जाता था. फिर गला दबाकर मार देता था.


उसने खुलासा किया कि वो हर महिला की कोई न कोई निशानी भी अपने साथ ले जाता था. मर्डर के बाद उसे खूब संतुष्टि मिलती और वो जोर जोर से हंसता था. बरेली के एसएसपी अनुराग आर्य ने सीरियल किलर के बारे में बताया कि हत्यारे ने शाही और शीशगढ़ पुलिस स्टेशन के बीच करीब 14 माह में 9-10 महिलाओं का मर्डर किया है. पुलिस उससे लंबी पूछताछ के बाद इसकी कड़ियों को जोड़ने में जुट गई है.


और पढ़ें


Bareilly News: हर औरत में सौतेली मां दिखती थी, मारना अच्छा लगता था... बरेली में पकड़ा 10 महिलाओं का मर्डर करने वाला साइको किलर


Video: सेक्स को मना करने पर लेता था जान, बरेली पुलिस ने बताया कैसा पकड़ा 10 महिलाओं का साइको किलर