Bareilly News: बरेली में साइको किलर घूम रहे हैं, इनके निशाने पर जिले भर की महिलाएं हैं. ये साइको किलर महिलाओं को बेरहमी से मौत के घाट उतार रहे हैं. अब तक इन्होंने 10 महिलाओं को एक ही तरीके से अपना शिकार बनाया है. जिसके बाद पुलिस भी एक्शन मुड में है. जिले की पुलिस ने 3 संदिग्ध युवकों का स्केच जारी किया है. जानकारी के मुताबिक, बरेली के शाही शीशगढ़, मीरगंज, फतेहगंज और पश्चिमी थाना क्षेत्र में पिछले एक साल से अब तक 10 महिलाओं की बेरहमी हत्या हुई है. महिलाओं को हत्यारे सुनसान देहात क्षेत्रों में ले जाते हैं और उन्हें मौत के घाट उतार देते हैं. अब इन तीन संदिग्धों का स्केच जारी होने के बाद पुलिस इनकी तलाश में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दहशत में शहर की महिलाएं
इन साइको किलर के चलते शहर भर की महिलाओं में दहशत है. बताया जा रहा है कि 10 हत्याओं में पहले महिलाओं को किडनैप किया गया. इसके बाद साड़ी से गला घोंटकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया. जानकारी के मुताबिक, आखिरी हत्या शीशगढ़ इलाके में हुई थी. मृतका की पहचान अनीता देवी के नाम से हुई थी. महिलाओं को निशाना बनाने की खबरें सामने आई तो पुलिस प्रशासन भी जागा और जांच के लिए 7 अलग-अलग टीमें बनाई गईं. साथ ही साथ लोगों को जागरूक करने और महिलाओं के अकेले बाहर ना निकलने की अपील की गई. हैरानी की बात ये थी कि इन सभी महिलाओं की हत्या शाही शीशगढ़, फतेहगंज और पश्चिमी थाना क्षेत्र में ही हुईं थी.


2023 में शुरू हुआ था हत्या का सिलसिला
जानकारी के मुताबिक, पिछले साल 5 जून 2023 से शाही-शीशगढ़ इलाके में महिलाओं की हत्या का सिलसिला शुरू हुआ था. ये महिलाएं खेत में काम कर रही थीं या फिर खेतों की ओर से होकर लौट रही थीं. इन सभी महिलाओं की उम्र 45-65 साल के बीच की थी. ये साइको किलर ऐसे ही ज्यादा उम्र की महिलाओं को अपना निशाना बनाते रहे और उन्हें मौत की नींद सुलाते रहे.


पिछले महीने भी हुई थी हत्या
शाही क्षेत्र में 2 जुलाई 2024 को एक महिला की हत्या की गई थी. इस हत्या के बाद से पुलिस टीमें एक्टिव हुईं. हालांकि उसके बाद से अब तक ऐसी कोई वारदात सामने नहीं आई है, लेकिन अब तक पिछली घटनाओं का भी खुलासा नहीं हो पाया है. इस रहस्य से पर्दा उठाने के लिए पुलिस की टीमें खाक छान रही है. दो जुलाई को हुई हत्या के बाद पुलिस ने लोगों से बातचीत की और तीन संदिग्धों का इनपुट जुटाया. अब उसी इनपुट के आधार पर पुलिस ने स्केच जारी कर दिया है.


यह भी पढ़ें:Shravasti News: महिला ग्राम प्रधान को जिंदा जलाया, बंद कमरे में पॉलिथीन से जलाया और हंसिया से काट दिया