बरेली/ अजय कश्यप: बरेली में एक मकान को अवैध रूप से मस्जिद बनाए जाने को लेकर दो समुदाय आमने सामने आ गये. इतना ही नहीं हंगामा हुआ और दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गया. दोनों तरफ से जमकर ईंट-पत्थर चले.  जिसमें कई लोग घायल हो गये. घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस महकमे को लगी, अधिक सतर्क हो गए. बवाल वाले इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. हालात तनावपूर्ण और पुलिस मौके पर नजर बनाए हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा विधायक धरने पर 
वहीं जानकारी मिलने पर भाजपा विधायक मौके पर पहुंचे और अवैध निर्माण के खिलाफ ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठ गए हैं. भाजपा विधायक इस घटना को लेकर पुलिस के साथ मिलकर अवैध मस्जिद का निर्माण कराए जाने का आरोप लगाया है. 


ये भी पढ़ें: कुशीनगर नकली नोट कांड BJP नेता से भी कनेक्शन निकला, सपा और कांग्रेस नेता पहले ही कठघरे में


रात होने पर भी धरना जारी है. दोनों समुदाय के लोग नारेबाजी करते रहे. घटना क्योंलड़ीया थाना क्षेत्र के केला दांडी गांव की है, बवाल के बाद आसपास के इलाकों में भी हालात तनावपूर्ण हैं. वहीं मकान को मस्जिद में तब्दील किए जाने के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए है. इसके साथ ही लोगों के पथराव करने के वीडियो भी सामने आए हैं. 


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Bareilly Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


ये भी पढ़ें: Bijnor News: पति ने रची पत्नी के खिलाफ साजिश, डॉक्टरों के साथ मिलकर कर दिया पागल घोषित


ये भी पढ़ें: प्राइवेट पार्ट में भर दी मिर्च, कर दिया लहूलुहान, बच्चों के झगड़े में महिलाओं से हैवानियत की हदें पार