बरेली: डी फार्मा के छात्रों के साथ धोखाधड़ी के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है. कॉलेज के प्रबंधक व भाजपा नेता शेर अली जाफरी पर इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया. डी फार्मा की फीस लेकर छात्रों को नकली मार्कशीट थमा दी थी. रजिस्ट्रेशन के दौरान छात्रों को पता चला सका कि नकली मार्कशीट है. छात्रों ने प्रबंधन पर भविष्य खराब करने का आरोप लगाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जांच के बाद एफआईआर 
जांच के बाद भाजपा नेता के खिलाफ सीबीगंज थाने में एफआईआर दर्ज हुई है. आरोप है कि  शेर अली जाफरी ने डी फार्मा छात्रों को फर्जी डिग्री पकड़ा दी. एडमिशन फीस के रुपये मांगने पर जान से मारने तक की धमकी दी थी. एसएसपी से खुसरो कॉलेज में डी फार्मा के छात्र रहे महेश राठौर ने शिकायत की और कहा कि 2020-21 और 22 में कॉलेज में सैकड़ों छात्रों ने एडमिशन लिया और हर छात्र से 2.30 लाख फीस जमा करवाई. गर छात्रों के पास उनकी रसीद भी हैं. दो साल बाद इन छात्रों को मार्कशीट के साथ ही डिप्लोमा दिया गया. ये छात्र अपना लाइसेंस बनवाने के लिए जब डीआई ऑफिस गए तो वहां पर ड्रग लाइसेंस बनवाने के लिए आवेदन करने पर उनको ये पता चला कि उनकी मार्कशीट व डिप्लोमा फर्जी है.


कॉलेज एमडी की धमकी
डिप्लोमा और मार्कशीट फर्जी होने की शिकायत के संबंध में कॉलेज के एमडी शेर अली जाफरी से मुलाकात की गई. उन्होंने छात्रों को धमकी दी और फीस के पैसे नहीं लौटाए.छात्रों के 2 साल बर्बाद हो चुके हैं. इस मामले की शिकायत डीएम के साथ ही एसएसपी से की गई. एसएसपी के आदेश के बाद कॉलेज के एमडी शेर अली जाफरी के खिलाफ थाना सीबीगंज में धोखाधड़ी, जालसाजी, रुपये हड़पने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया.


छात्रों की शिकायत
छात्रों ने कॉलेज के एमडी पर धोखाधड़ी करके करोड़ों ऐंठने का आरोप लगाया है. जैसे ही फर्जी मार्कशीट का छात्रों को पता चला सीबीआई थाने का घेराव किया व कॉलेज के एचडी के खिलाफ के दर्ज करने की मांग उठाने लगे. दो से तीन दिन तक केस दर्ज नहीं किया गया. जिसके बाद छात्रों ने धरना प्रदर्शन किया और अब जाक कार्रवाई की जा रही है.


और पढ़ें- UP News: दरिंदगी की सारी हदें पार, चलती कार में तीन युवकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप फिर सड़क पर फेंका 


और पढ़ें- बरेली में बलिया के नरही थाने जैसा कांड, एसपी की Raid पड़ी तो सात फीट ऊंची दीवार फांद भागा रिश्‍वतखोर इंस्‍पेक्‍टर