UP News: दरिंदगी की सारी हदें पार, चलती कार में तीन युवकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप फिर सड़क पर फेंका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2393992

UP News: दरिंदगी की सारी हदें पार, चलती कार में तीन युवकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप फिर सड़क पर फेंका

Jhansi News: झांसी में रेप का एक ऐसा मामला सामने आया जिसे जानने के बाद किसी का भी खून खौल जाए. जिले में चलती कार में एक नाबालिग लड़की के गैंगरेप किया गया है. आरोप है कि थानेदार ने पिता से ये तक कह दिया कि तुम्हें लड़की संभालना नहीं आता. आइए पूरी वारदात के बारे में जानते हैं.

Jhansi Gangrape

अब्दुल सतार/झांसी: झांसी में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के काशीनगर में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया. तीन दरिंदों ने चलती कार में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देकर तीनों आरोपी लड़की को धमकी देकर मंदिर के पास छोड़कर फरार हो गए. रोती बिलखती लड़की अपनी बुआ के घर पहुंची और अपनी दर्द भरी कहानी सुनाई. 

लड़की का मेडिकल परीक्षण 
दरअसल, जब लड़की घर से शौच के लिए निकली थी तभी गांव के रहने वाले तीन लोग कार में जबरन बैठा कर ले गए और उसके साथ बलात्कार को अंजाम दिया. जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो उसे करौंदी माता मंदिर के पास छोड़ कर भाग निकले. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया और उससे पूछताछ की जा रही है. लड़की का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए उसे महिला अस्पताल भेज दिया गया. 

'तुम्हें लड़की को संभालना नहीं आता है'
पीड़ित लड़की के परिजनों ने जानकारी दी है कि लड़की शौच के लिए घर से जब निकली थी तभी रास्ते से तीन लोग जबरन लड़की कार में बैठा कर ले गए और उसके साथ चलती कार में बलात्कार किया. इसके बाद मंदिर के पास छोड़कर भाग गए. वहीं पीड़िता के बुआ के लड़के ने जानकारी दी कि थाना प्रभारी साहब लड़की के पिता के पास आए और कहने लगे कि तुम्हें लड़की को संभालना नहीं आता है. तुम देखते नहीं हो कि लड़की कहां जा रही है और क्या कर रही है. इतन कह कर वो चले गए.

एक नामजद आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ
सीओ सदर स्नेहा तिवारी ने जानकारी दी है कि बिजौली चौकी क्षेत्र की रहने वाली एक पीड़िता ने प्रेमनगर थाना पर एक लिखित शिकायती पत्र देकर बलात्कार का केस दर्ज कराया है. पुलिस ने एक नामजद आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

और पढ़ें- Greater Noida News: गोलियों से छलनी कर युवक की हत्या, मामूली बात पर हुआ था विवाद 

और पढ़ें- Kasganj News: कासगंज में दबंग मालिक ने अपने नौकर को पेड़ से बांध कर दी तालिबानी सजा, वीडियो वायरल 

Trending news