शिव कुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है. शाहजहांपुर  रेलवे स्टेशन पर एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर जाने के लिए पटरी पार करते समय दो लोग ट्रेन की चपेट में आ गए. ट्रेन की चपेट में आने से महिला समेत दो यात्रियों की मौत हो गई है.  जीआरपी दोनों लोगों की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनसाधारण ट्रेन की चपेट में महिला और पुरुष
मिली जानकारी के मुताबिक शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर जनसाधारण एक्सप्रेस की चपेट में आकर महिला समेत दो यात्रियों की मौत हो गई है. दोनों एक से दो नंबर प्लेटफार्म पर जाने के लिए रेल ट्रैक पार कर रहे थे.  रेलवे के प्लेटफॉर्म नंबर 2 की घटना है.शनिवार सुबह करीब साढ़े सात बजे दोनों रेल ट्रेक पार करने की कोशिश कर रहे थे और उसी दौरान ये हादसा हो गया. दोनों की उम्र 60 साल के आसपास है. जब दोनों ट्रैक पार कर रहे थे तभी  जनसाधारण एक्सप्रेस शाहजहांपुर से गुजरी और  इसकी चपेट में आ गए. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. हादसे की सूचना पर जीआरपी मौके पर पहुंची और शवों को ट्रैक से उठवाया. उनकी पहचान कराने की कोशिश जारी है. बताया जा रहा है कि महिला और पुरुष दोनों ही गेरुआ वस्त्र धारण किए थे. कपड़ों से दोनों साधु लग रहे हैं.


बिजनौर-दो सगी बहनों की ट्रेन से कटकर मौत
बिजनौर में दो सगी बहनों की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई.हादसे के बाद पूरे गांव मे मातम का माहौल है. दोनों बहने जंगल से लकड़ियां लेकर घर लौट रही थीं. एक रूट पर माल गाडी दूसरे रूट पर पैसेंजर गाड़ी की चपेट मे आने से दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों बहनों के शवों को कब्जे मे लेकर मोर्चरी भेजा. थाना स्योहारा के गेंडाजूड का  मामला.