UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के कानपुर और बरेली में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इन दोनों जगहों पर चार लोगों की मौत हो गई है. कानपुर में कार और ट्रक की भिडंत में तीन लोगों ने अपनी जान गंवाई है तो वहीं कुछ लोग घायल भी हुए है. वहीं बरेली में एक प्राइवेट बस ओवरब्रिज से नीचे गिर गई. इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई है और कई यात्री घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है. जबकि 24 लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कानपुर रोड हादसा
यूपी के कानपुर में एक सड़क हादसे में कार और ट्रक की भिडंत में तीन लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं. मरने वालों में दो पुरुष और एक महिला शामिल थी. इस दुर्घटना कि वजह से कार चालक के साथ कार में बैठी एक पांच वर्षीय बच्ची भी घायल हुई. जिसके बाद सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया और डॉ उनका इलाज कर रहें है. वहीं पुलिस इस हादसे कि पूरी तहकीकात कर रही है. 


बरेली सड़क हादसा
यूपी के बरेली में बड़ा हादसा हो गया जहां सोमवार एक एक प्राइवेट बस ओवरब्रिज से नीचे गिर गई. घटना बलिया फ्लाईओवर की बतायी जा रही है. इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई वहीं लगभग 24 लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है. बस में करीब 30 से ज्यादा लोग सवार थे. बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और लोगों को निकालकर तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज किया जा रहा है. 


 


और पढ़ें - Lucknow Lok Sabha Election 2024: लखनऊ में भीषण गर्मी के बीच लंबी लाइनें, राजनाथ सिंह मुख्य मुकाबले में


भाजपा का रथ क्या 300 पर रुक जाएगा? फलोदी सट्टा बाजार ने बताया-5वां चरण आते-आते किस ओर पलटा पासा