Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बहराइच के बाद अब बरेली में भी दो समुदायों के बीच हिंसक पथराव की घटना हुई है. रविवार को, बरेली के किला थाना क्षेत्र के श्मशान भूमि रेलवे क्रॉसिंग के पास लोग सड़क पर आमने-सामने आ गए और ईंट-पत्थर चलने लगे. जिससे इलाके में भारी तनाव पैदा हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठीचार्ज कर पथराव करने वालों को वहां से भगाया. इस घटना ने लोगों में दहशत का माहौल बना दिया है और स्थानीय प्रशासन ने स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए कड़े कदम उठाने का निर्णय लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना का वीडियो वायरल 
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि चार से पांच दर्जन लोग सड़क पर खड़े होकर एक-दूसरे पर पत्थर और ईंट फेंक रहे हैं. इस मामले में बाकरगंज चौकी इंचार्ज द्वारा किला थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है.


दर्जनों पर FIR दर्ज
पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, 10 नामजद और 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, 2 लोगों को गिरफ्तार भी किया है. घटना के बाद अब इलाके में शांति है और किसी भी प्रकार का तनाव नहीं है. बताया गया है कि यह पथराव शराब पीने के बाद मुस्लिम समुदाय और बाल्मीकि समाज के लोगों के बीच हुआ था.


बहराइच में बुलडोजर कार्रवाई
वहीं, बहराइच में 13 अक्टूबर को हुई दंगा के संदर्भ में बुलडोजर कार्रवाई की तैयारी की जा रही है. जिस स्थान पर यह दंगा हुआ था, वहां अब्दुल हमीद के घर में गोली मारी गई थी. प्रशासन ने इस मामले में अवैध निर्माण हटाने के लिए नोटिस जारी किया था, और अगर कार्रवाई की गई तो इसका खर्च निर्माण करने वाले से वसूला जाएगा.


इसे भी पढे़: Bareilly News: अवैध खनन का विरोध करने पर जानलेवा हमला, हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष को डंपर से कुचलने की कोशिश


इसे भी पढे़: करवाचौथ पर गजब हुआ ! पत्नी ने फोड़ा पति का सिर, शॉपिंग के लिए पति ने पैसे देने से किया था इंकार