बस्ती: अपराधियों में लगाम लगाने के लिए यूपी पुलिस इन दिनों धड़ाधड़ एनंकाउटर कर रही है. बॉलिवुड फिल्मों में आपने देखा होगा कि मिशन को पूरा करने से पहले कैसे पुलिस अधिकारी अपने मिशन को पूरा करने के लिए जरूरी निर्देश देता है. कुछ ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये दावा किया जा रहा है कि ये बस्ती के स्वाट प्रभारी विक्रम सिंह का है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ये वीडियो फिल्माया गया प्रतीत हो रहा है, वीडियो के बैकग्राउंड गाने की धुन भी सुनाई दे रही है. इस वीडियो में कथित तौर पर स्वाट प्रभारी विक्रम सिंह हाथ में पिस्टल लिए हुए हैं और वह अपने 4 अन्य साथियों को निर्देश दे रहे हैं. चार लोगों के हाथ में पिस्टल है, जबकि एक शख्स के हाथ में ऑटोमैटिक रायफल नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं.


 



वहीं, वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा है. सोशल मीडिया पर लोगों ने यूपी डीजीपी ओपी सिंह को टैग करते हुए विक्रम सिंह समेत उनके साथ मौजूद लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. वायरल वीडियो के जांच के आदेश दिए गए हैं. सीओ सिटी की जांच के बाद एसपी इस मामले पर कुछ कहेंगे.