राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भीम आर्मी (Bhim Army) के कार्यकर्ता के साथ बुरी तरह मारपीट की गई है. कार्यकर्ता को गांव के ही चार दबंगों ने मार-मार कर अधमरा कर दिया. घायल युवक संदीप गौतम टेंपो चलाने का काम करता है. जानकारी के मुताबिक एक महीने पहले भी हमला किया गया था. ये घटना हुजूरपुर के भूपानी गांव की है. खून से लतपथ हालत में युवक को जिला अस्पताल में  भर्ती कराया गया है, जहां पर उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवक को गांव के दबंगों ने किया अधमरा
युवक थाना हुजूरपुर के भूपानी गांव का रहने वाला है.  युवक संदीप का आरोप है कि भीम आर्मी के कार्यकर्ता पर गांव के ही चार लोगों ने बुरी तरह मारा पीटा.  दबंगों ने युवक को लाठी,डंडों,और भाले से मार मारकर बुरी तरह घायल कर दिया.


ये हैं आरोपी
गांव के जिन लोगों पर गुंडई के आरोप लगे हैं उनके नाम हैं-कक्कू सिंह,ट्वेन्टी उर्फ सुचित सिंह,मनीष सिंह और गुड्डू सिंह. इन चारों बदमाशों ने इस घटना कांड को अंजाम दिया. 


एक महीने पहले भी की थी मारपीट
फ्री में टेंपो पर सवारी और बेगारी न करने की बात पर एक महीने पहले पीड़ित के साथ मारपीट की गई थी. इसके पीछे भी इन्हीं लोगों का हाथ था. पीड़ित की शिकायत पर SC/ST एक्ट सहित गंभीर धाराओं में FIR दर्ज हुई थी. इस मामले में आरोपी जबरन सुलह का दबाव बना रहे थे. तीन दिन पहले पीड़ित के परिजनों ने SP दफ्तर में आकर मामले की शिकायत की थी. जानकारी के मुताबिक नाराज दबंगों ने दावत खाने जा रहे युवक को बीच रास्ते में घेर कर मारा-पीटा और बुरी तरह घायल कर दिया.


Hapur Accident: डिवाइडर तोड़ते दूसरी दिशा में ट्रक से जा भिड़ी बेकाबू कार, छह लोगों की मौत