Elvish Yadav wins Bigg Boss OTT 2: टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 लगातार चर्चा में बना हुआ है. इसका आगाज 17 जून को हुआ था. करीब 8 सप्ताह के बाद अब 14 अगस्त यानी आज इसका फिनाले होने जा रहा है. बस कुछ ही घंटे बाकी हैं, जब इस सीजन के विनर का नाम सामने आ जाएगा. विनर को लेकर सोशल मीडिया पर भी यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसके हाथ में होगी बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 की ट्रॉफी
13 कंटेस्टेंट से शुरू हुआ बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 का सफर ग्रैंड फिनाले तक 5 कंटेस्टेंट तक आ पहुंचा है. जिसमें एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट, मनीषा रानी और बेबिका धुर्वे हैं. इन्हीं पांच में से कोई एक इस सीजन का विजेता होगा. अपने चहेते कंटेस्टेंट को जिताने के लिए फैंस एड़ी से चोटी तक का जोर लगाते हुए नजर आ रहे हैं. 


वोटिंग लाइंस हुईं बंद
बता दें कि फाइनलिस्ट को वोट करने के लिए वोटिंग लाइन्स आज दोपहर 12 बजे तक ही खुली थीं. जिसको लेकर फैंस आर्मी एक्टिव मोड में नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर ट्रेंड देखने को मिल रहा है. लोग विजेता के नाम गेस कर रहे हैं. लेटेस्ट ट्रेंड के मुताबिक मेन मुकाबला एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच होता नजर आ रहा है. 


कहा जा रहा है कि दोनों के बीच वोट्स का अंतर ज्यादा नहीं है. अगर एल्विश विजेता बनते हैं तो यह पहला मौका होगा कि कोई वाइल्ड कार्ड एंट्री का कंटेस्टेंट विनर बना हो. दूसरे नंबर पर अभिषेक मल्हान हैं, जबकि तीसरे नंबर पर पूजा भट्ट, चौथे नंबर पर मनीषा रानी और पांचवें नंबर पर बेबिका धुर्वे हैं. इन ट्रेंड्स को देखने के बाद दावा किया जा रहा है कि एल्विश यादव इस सीजन के विजेता हो सकते हैं.