बहराइच: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) में बीजेपी नेता के बेटे की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. भाजपा मंडल उपाध्यक्ष राम सिंह वर्मा के बेटे संतबली वर्मा की लाश शनिवार को सड़क किनारे बरामद हुई. शुरूआती जांच में गांव के ही दबंगों पर हत्या का आरोप लगा है. उधर. पुलिस ने 2 नामजद समेत 6 लोगों पर हत्या व बलवा की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि, शनिवार को रेवढ़ा नयापुर गांव निवासी 30 वर्षीय संतबली वर्मा का शव लखनऊ-गोंडा हाईवे से कोनहटा जाने वाले संपर्क मार्ग के किनारे बरामद हुआ. जिसके बाद सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेजा. पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हो गई है.


परिजनों ने बताया कि आम दिनों की तरह संतबली घर से दुकान गया था. उसकी जरवलरोड के पास अलीनगर में मोटरसाइकिल रिपेयरिंग की शॉप थी. लेकिन जब शाम तक वह वापस घर नहीं लौटा तो खोजबीन शुरू की गई. इस दौरान बेटे के सुसर ने बताया कि संतबलि की कॉल आई थी. बताया कि कुछ लोगों ने घेर रखा है, मदद चाहिए. जिसके बाद घर के कुछ लोगों को मौके पर भेजा गया तो देखा कि कुछ लोग उससे उलझ रहे थे. इस दौरान मामले को शांत करवा दिया गया. लेकिन, कुछ घंटों बाद ही संतबली की लाश बरामद हुई.